Daesh NewsDarshAd

जमीन बंटवारा को लेकर गया में बेटे ने अपनी मां को पीटा..

News Image

Gaya -खबर गया से है, जहां बेटे ने मां को पीट-पीट कर हाथ तोड़ दिया है.दूसरों के बहकावे में आकर जमीन बंटवारा की मांग कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हादे मुसैला में जमीन बटवारा की मांग को लेकर बेटे ने अपनी ही माँ को पीट-पीट कर हाथ तोड़ दिया है। माता-पिता ने समझाने का प्रयास किया और बंटवारा करने के बाद ही मकान निर्माण की बात कही, लेकिन बेटे ने अपनी मां के साथ मारपीट और धक्का मुुक्की करनी शुरू कर दी और जमीन पर पटकना शुरू कर दिया. इसी क्रम में बेटे कमरुद्दीन ने अपनी मां कमरून निशा का हाथ तोड़ दिया. इस मामले को लेकर माँ ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में मारपीट का प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दी है। जिसमें बेटे समेत तीन को आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। 

माँ ने बताई की मैं उसे रोकने आई तो गंदी-गंदी गाली देते हुए मारपीट करने लगा और जमीन पर पटकने लगा. मुझे बेरहमी से मारपीट करने लगा, जिससे मेरा दाहिना हाथ का कलाई टूट गया. वह लोग यह भी बोल रहे थे कि थाना ने हमें घर बनाने का आर्डर दिया है. वही, मुझे बेहोशी की अवस्था में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है। साथ ही बेटे ने जेवरात भी निकाल लिया है। वह लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हम चाहते है कि उनकी गिरफ्तारी किया जाए।

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image