Daesh NewsDarshAd

गोपालगंज में महज केले के पेड़ के विवाद में बुजुर्ग की हत्या, कई घायल

News Image

Gopalganj - महज केले के पेड़ काटने को लेकर हो गए विवाद में हत्या हो गई..  घटना गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बसडीला गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार एक केले के पेड़ को काटने के विवाद को लेकर दो पटीदार आपस में  भिड़ गए और इस दौरान खूनी संघर्ष हो गया। इसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसमें से इलाज के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना के बारे में बताया गया कि बसडीला गांव निवासी पलटू राम के घर के बगल में उसके पाटीदार का जमीन है और पलटू राम अपने जमीन में केला का पेड़ लगाया हुआ है. इस आज केला के पेड़ को पटीदार के लोगों के द्वारा काट कर हटाने का कार्य करना शुरू किया गया। जिसे वृद्ध पलटू राम रोकने के लिए गए थे. इसके बाद भी बात शुरू हो गया और पाटीदार ने पलटू को को पीट-पीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया जिनकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल गोपालगंज में मौत हो गया। मौत के बाद परिजनों में कोहरा मच गया वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है। 

 मृत पलटू राम के पत्नी सोना देवी के द्वारा नगर थाने में एक लिखित आवेदन दिया गया जिसमें 3 महिला समेत 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वही गोपालगंज पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया  कि नामजद अभियुक्त में से एक महिला और एक पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 गोपालगंज से  शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image