Daesh News

गोपालगंज में अपराधियों ने मुंशी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलियों की गूंज से दहला इलाका

बिहार सरकार सूबे में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर चाहे लाख अपनी उपलब्धियां गिनवा लें, लेकिन हकीकत में आखिर क्या कुछ स्थिती है वह सामने आ ही जाती है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा क्योंकि आए दिन बिहार के अलग-अलग जिले से हत्या-लूट जैसी घटनाएं सामने आ ही जा रही है. ताजा मामला गोपालगंज जिले से सामने आया है जहां गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बंजारी स्थित गोपालगंज व्यवहार न्यायालय में कार्य कर रहे करीब 35 वर्षीय मुंशी सुजीत कुशवाहा को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

आनन-फानन में पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुड़ गई है. वहीं परिजनों के माने तो, यह हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जाता है कि, गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बंजारी निवासी हृदया कुशवाहा के पुत्र करीब 35 वर्षीय सुजीत कुशवाहा अपने भाई मंजीत कुशवाह के साथ हर दिन के तरह आज भी न्यायालय के लिए निकले थे. जैसे ही वह बंजारी हरसन हॉस्पिटल के नजदीक हनुमान मंदिर के करीब पहुंचे कि पीछे से अज्ञात अपराधियों द्वारा उन पर हमला कर दिया गया और गोलियां मार दी. जिसमें उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई. अभी उनके भाई मंजीत कुशवाहा कुछ समझ पाते कि तब तक अपराधी फरार हो गया.

उग्र लोगों ने जमकर किया बवाल

घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है. सदर अस्पताल पहुंचे गोपालगंज सदर एसटीपीओ प्रांजल ने बताया कि, गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर इस घटना को उद्भेदन के लिए एसआईटी टीम की गठन कर दी गई है. इस घटना का जल्द से जल्द उद्भेदन कर दिया जाएगा और घटना में जो भी संलिप्त होगा उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. घटना के बाद से उग्र लोग शहर के मोहनिया चौक पर पहुंचकर जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए देखे गए. पुलिस के काफी समझाने के बाद लोग वहां से हटे.

गोपालगंज से शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट