Daesh NewsDarshAd

गोपालगंज में नीतीश-तेजस्वी पर पूरा गरजे सम्राट, कहा- 'नहीं खुलेगा खाता'

News Image

2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है. जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गई है. एक तरफ जहां कल राजधानी पटना में विपक्ष दलों की बैठक होने वाली है और चुनाव को लेकर ही इस बैठक में विस्तृत रूप से चर्चे किये जायेंगे. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी कमर कस ली है. बीजेपी के नेता कई जिलों का भ्रमण कर रहे हैं और अपार जनसमर्थन जुटाने के प्रयास में है. इसी क्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी गोपालगंज पहुंचे. जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पूरी तरह निशाने पर लेते हुए जबरदस्त तंज कसा. 

दरअसल, मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए सम्राट चौधरी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को बीमार बता दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में हम बिहार की 40 की 40 सीट जीतेंगे. बिहार में नीतीश कुमार जी का खाता खुलने वाला नहीं है. सम्राट चौधरी ने निशाना साधते हुए यह भी कहा कि, सीएम सिर्फ नाम के बीमार हैं, उन्हें भगवान ठीक करें. उनकी बात कोई नहीं सुन रहा. उन्होंने सपने में दरभंगा में कहा कि, मैं प्रधानमंत्री हूं. सम्राट चौधरी ने चुटकी लेते हुए कहा कि, वो बुजुर्ग व्यक्ति हैं, मैं उनके स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

इसके साथ ही इस दौरान सम्राट चौधरी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साध दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि, तेजस्वी जी बिहार के एक अनोखे राजनेता हैं, जो डेढ वर्ष की आयु में ही सौ करोड़ से अधिक की सम्पति के मालिक हैं. बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. इसके साथ ही सभी पार्टी एक-दूसरे को ताकत दिखाने में जुटे हैं. ये भी बता दें कि, गोपालगंज में सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान राजापट्टी गोलंबर के समीप बैकुंठपुर में उन्हें सिक्कों से तौला गया. इसके बाद वे जनसभा में शामिल भी हुए. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image