Daesh NewsDarshAd

गोपालगंज में प्रेम के दुश्मनों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम,

News Image

GOPALGANJ-बिहार के गोपालगंज में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद मरा हुआ समझकर मकई के खेत में फेंक दिया गया. चाकू के वार से प्रेमिका की मौके पर ही मौत भी हो गई वहीं प्रेमी काफी देर तक छटपटाता रहा. अभी वह अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है.

यह मामला गोपालगंज जिले के विजयीपुर थानाक्षेत्र के बिलरुआ गांव की है। जहां घर से चुपके से निकलकर खेत में मिलने गए प्रेमी नितेश यादव और प्रेमिका अर्चना कुमारी को पकड़ चाकू से वार किया गया.फिर दोनों को मरा हुआ समझकर मकई के खेत में फेंक दिया गया. प्रेमिका की वहीं मौत हो गई जबकि प्रेमी बहुत देर तक दर्द से कराहता रहा. उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे, फिर यह जानकारी पूरे गांव में फैल गई. आनन-फानन में प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

   

मिली जानकारी के अनुसार दोनों का लव अफेयर काफी दिनों से चल रहा था और प्रेमिका प्रेग्नेंट थी।ये जानकारी दोनो के परिवार को हो गई थी. इसलिए ये आशंका जताई जा रही है कि लड़की के परिवार या उसके परिजन द्वारा ही ऑनर किलिंग के रूप में अंजाम दिया गया है, क्योंकि लड़के के पिता ने थाने में शिकायत की थी.

 मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image