Daesh NewsDarshAd

संपत्ति के लोभ में नौकरानी बनी अपने मालिक की हत्यारिन..

News Image

GAYA- संपत्ति हरकने के लोग में नौकरानी ने अपने मालिक की हत्या की साजिश रची.. यह सनसनीखेज खुलासा बिहार की गया पुलिस में किया है. गया में ट्रैकमैन के पद पर कार्यरत रेल कर्मी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला नौकरानी और दो पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है.। नौकरानी ने ही संपत्ति को हड़पने के लिए टैकमैन के पद पर कार्यरत रेल कर्मी की साजिश रचकर हत्या कर दी थी और पानी वाले हाॅज में शव को डालकर ऊपर से नमक छिड़क दी.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए SSP  आशीष भारती ने बताया कि गया शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर रेलवे कॉलोनी के ट्रैकमैन पद पर कार्यरत रेल कर्मी संजय कुमार सिन्हा की हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए क्वार्टर में ही पानी वाले हाॅज में शव को डालकर ऊपर से नमक छिड़क दिया गया था, ताकि शव गल जाए। लेकिन, रेलवे इंस्पेक्टर कॉलोनी स्थित ट्रैकमैन के पद पर कार्यरत रेलकर्मी के पुत्र जब पिता के आवास पर आये तो देखा कि बाहर से दरवाजा बंद है। जब पुत्र ने दरवाजा को तोड़ा और अंदर प्रवेश किया तो देखा गया की जमीन पर जहां-तहां खून का छीटें लगा हुआ है और घर में रखे सारा सामान बिखरा पड़ा है।

इसकी सूचना पुत्र ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को दी तो यह मामले को काफी गंभीरता से लिया और मौके पर दल-बल के साथ पहुंच कर जांच किया गया, तो पता चला कि जहां-तहां दीवार पर खून के छीटें पड़ा है। जब पूरे क्वार्टर का तलाशी लिया गया तो घर के आंगन में अवस्थित शौचालय के बगल में बने पानी जमा करने वाले हाॅज में रेल कर्मी संजय कुमार सिन्हा का सड़े-गले अवस्था में शव बरामद किया गया। रेलकर्मी की शव को बरामद कर अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए FSL, श्वान दस्ता एवं फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ टीम को बुलाकर बारीकी से जांच करावाया गया एवं घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य फिंगर प्रिंट, खून का नमूना को इकट्ठा किया गया. 

मृतक पुत्र के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात अपराधियों के विरोध सिविल लाइन थाना में कांड संख्या 218/24 दर्ज किया गया और मामले का अनुसंधान प्रारंभ किया गया। वैज्ञानिक एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर घटना में शामिल एक महिला एवं दो पुरुष को गिरफ्तार किया गया, जब इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया तो संपत्ति को लेकर हत्या कर देने की बात कबूल की है। 

गिरफ्तार नौकरानी रानी कुमारी कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरागी मुरली हिल का रहने वाली है और सोनू कुमार उर्फ जाकिर अली और संजय कुमार बेला थाना क्षेत्र के बागेश्वरी कॉलोनी रोड नंबर 5 का रहने वाला है। गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों ने इस घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। पुलिस सजा दिलाने के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है।


रिपोर्ट: मनीष कुमार।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image