Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद में चाचा ने भतीजा की गोली मार हत्या की..

News Image

Jahanabad - जमीनी विवाद में भतीजा ने अपने बुजुर्ग चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी..घटना नगर थाना क्षेत्र के ऊँटा मदारपुर मोहल्ले की है,जहां चंद्रदीप यादव उर्फ बौदु यादव उम्र 65 वर्ष अपने गौशाला में सोये हुए थे ,तभी बीती रात्रि गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बताया जाता है कि 1 साल  से चाचा भतीजा में जमीनी विवाद चल रहा था.विदेश्वर प्रसाद ने बताया हम लोग गौशाला के बगल में अपने घर में सोए हुए थे तभी फायरिंग की आवाज आई जब हम लोग दौड़कर गौशाला में गए तो देखा कि बौदु यादव को गोली मार हुआ है और खून से लथपथ शरीर बेड पर पड़ा हुआ है।  उन्होंने कहा कि अशोक यादव से जमीन को लेकर 1 साल से विवाद चल रहा था उन्हीं के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है ।वह अपना जमीन बेच दिया था और उनके जमीन को कब्जा करना चाहता था। इसी को लेकर विवाद चल रहा था। कई बार वह धमकी भी दे चुका था। जमीन नहीं देंगे तो उनकी हत्या कर देगें.

मंगलवार की रात्रि गोली मारकर हत्या कर दिया इस घटना की सूचना नगर थाने के पुलिस को दी गई.मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। नगर थाना अध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद में एक व्यक्ति गोली मारकर हत्या की गई है। इसके परिवार द्वारा भतीजे पर ही गोली मारने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस से अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image