Daesh NewsDarshAd

कटिहार में मुखिया के समक्ष चोरी का आरोप लगा युवक की पिटाई, बाद में तालाब में मिला शव..

News Image

Katihar- जिस युवक का शव तालाब से मिला था, उस युवक की मुखिया द्वारा पिटाई करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद मुखिया के खिलाफ परिजनों का गुस्सा फूटा है. वे मुखिया पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह घटना कटिहार के हसनगंज थाना क्षेत्र के बलुआ बैरगाछी का है. यहां के सैदुर रहमान के पुत्र फूल बाबू  का शव  हसनगंज बलुआ के पास एक तालाब में बरामद की गई जिसे लेकर मृतक के परिजनों के द्वारा हसनगंज बलुआ पंचायत के मुखिया कन्दलाल मुर्मू पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है औऱ इंसाफ की गुहार को लेकर पुलिस अधीक्षक सहित आईजी से भी की गई है.मिलकर मुखिया को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। मामला अब और तूल पकड़ने लगा जब हसनगंज प्रखड के बलुआ पांचायत के मुखिया द्वारा फूल बाबू की पिटाई करने वीडियो वायरल हुआ है.मृतक के परिजन पिटाई की इस वीडियो को आधार बनाकर पीट पीट कर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

 जब मुखिया की पिटाई के वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि वीडियो 30 अगस्त की है जिसमे युवक फूल बाबू को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा गया था  और मुखिया के द्वारा पंचायत लगाकर युवक की पिटाई  की गई थी. गले मे गमछा लगाकर जमकर पिटाई किया गया था और और पंचायत में 36 हजार रुपये जुर्माना लगाया था जिसे पंचायत ने वसूल भी किया था। और उस दिन युवक के घर जाने के दूसरे दिन 1 सितंबर को लापता हो गया जिसकी 3 सितंबर को फूल बाबू का शव तालाब में बरामद कर लिया।

मामले पर बलुआ पांचायत के मुखिया कन्दलाल मुर्मू ने सफाई दी और कहा कि युवक को चोरी की आदत थी और कई घरों में सोना,चांदी,मोबाइल की चोरी किया था जिसमे मैंने खुद उसकी पिटाई की है और पुलिस के सुपुर्द किया था। मुखिया कहते है कि मुझे जो जानकारी मिली है उसमें जिस दिन लापता हुए उस दिन वो अपने भाई के साथ था और उसी ने हत्या किया है और मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। मामले की पूरी जांच हो अगर मैने हत्या किया है तो मुझे जेल भेज दिया जाए।

मामले पर हसनगंज थाना अध्यक्ष ने कहा है कि मृतक के परिजनो ने मामला दर्ज कराया था जिसमे PS केश 75/24 दर्ज की गई है.मामले की जांच की जा रही है।

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image