Daesh NewsDarshAd

मोतिहारी में प्रेमिका की बेवफाई से नाराज प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम..

News Image

Motihari - प्रेमिका की बेवफाई से नाराज प्रेमी ने  खौफनाक कदम उठा लिया. उसने कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.
घटना पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन प्रखंड के गम्हरिया गांव में की है.
प्यार में ब्रेकअप से नाराज आशिक चुन्नू राम ने अपनी माशूका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया है. मधुबन के घुर्मिया गांव के चुनु राम ननिहाल में रह रही पूजा की निर्मम तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी है. वहीं पुलिस को जब जानकारी मिली तो आनन फानन में हत्या के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार  किया है.

बता दें कि चुन्नू  राम का पिछले 5 महीने पहले पूजा से ब्रेकअप हुआ था और उसने धमकी दी थी कि अगर पूजा की शादी दूसरे जगह हुई तो वह पूजा की हत्या कर देगा.मृतक पूजा की बहन आरती कुमारी ने चुन्नू राम पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुन्नू राम ने पहले ही मेरी बहन की हत्या की धमकी दी थी.हम लोगों ने इस मामले के संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी थी, पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं मामले को लेकर मृतका की नानी उसमी देवी ने बताया कि बेटा और बहू भूटान में रहते हैं. इस वजह से 19 साल की उनकी नतनी सेवा करने के लिए साथ ही रहती थी. चुन्नू राम हमारे घर के बगल में ही रहता है. बातचीत के दौरान दोनों करीब आए और दोनों की फोन पर बात होने लगी. उन दोनों के बीच 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, पर चुन्नू का व्यवहार इन दिनों बदल गया था जिसकी वजह से उसकी नतनी उससे दूर हो गई थी. चुन्नू उसकी नतनी के साथ जबरदस्ती करना चाहता था जिसका खिलाफत वह करती थी और इसीलिए चुन्नू ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी नतनी की हत्या कर दी.मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image