Daesh NewsDarshAd

मोतिहारी में जब वर्षों के बाद प्रेमिका को प्रेमी ने पकड़ा, फिर तो बीच रोड पर गजब बवाल हुआ

News Image

मोतिहारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीच रोड पर प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखा जा रहा है. मोतिहारी के कचहरी चौक पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं, इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा कि, प्रेमी वर्षों से फरार चल रहा था लेकिन आखिरकार प्रेमिका ने उसे पकड़ ही लिया और बीच रोड पर उसका कॉलर पकड़कर खूब ड्रामा किया.

वहीं, प्रेमिका का आरोप था कि, उसके प्रेमी ने उसके साथ दगाबाजी की है. प्रेमिका के मुताबिक, प्रेमी ने वर्षों तक उसका यौन शोषण किया. इस दौरान प्रेमिका प्रेग्नेंट भी हुई. वहीं, जब बात शादी की आई तब प्रेमी ने इससे इनकार कर दिया. आज दोनों का तीन साल का बच्चा भी है. वहीं, इसके बाद गांव में पंचायती होने के बाद भी जब लड़के ने शादी से इनकार कर दिया तब लड़की पक्ष ने कोर्ट का सहारा लिया. दोनों पक्ष अपना-अपना पक्ष रखने के लिए मोतिहारी कोर्ट में आए थे तभी प्रेमिका ने प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर हंगामा किया.

हंगामा बढता देख वहां धीरे-धीरे भीड़ इकट्ठा होने लगी. साथ ही इस दौरान पुलिस को भी हस्तक्षेप करना पड़ गया. एक तरफ जहां लड़की का रो-रोकर बुरा हाल था तो वहीं दूसरी ओर लड़का अपने उपर लगाए गए आरोपों से साफ इनकार कर रहा था. बता दें कि, दोनों ढाका व पताही थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. वहीं, बीच रोड पर दोनों के इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मोतिहारी से दर्श न्यूज के लिए प्रशांत कुमार की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image