Daesh NewsDarshAd

नीतीश की सुशासन की सरकार में JDU नेता की 10 लाख सुपारी देकर हत्या..

News Image

SAHARSA- नीतीश कुमार की सरकार में 10 लाख की सुपाड़ी लेकर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष की शूटर ने हत्या की थी. इसका खुलासा करते हूए सहरसा पुलिस ने सुपाड़ी किलर को सहयोगियों के साथ किया गिरफ्तार किया है.

सहरसा जिला के जदयू कहरा प्रखण्ड अध्यक्ष जवाहर यादव हत्याकांड का सहरसा पुलिस ने खुलासा किया है.घटना में प्रयुक्त बाइक व हथियार सहित शूटर अपने पांच अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार किया है.

इस सम्बन्ध में एसपी हिमांशु कुमार ने हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए कहा कि हत्या की वजह जमीनी विवाद है। और इसके लिए बरियाही के जमींदार ने10 लाख में हत्या की सुपाड़ी दी थी। मालूम हो कि गत 16 अगस्त को बरियाही बाजार स्थित सैलून में दाढ़ी बनाने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने कहरा प्रखण्ड जदयू अध्यक्ष जवाहर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक एसआईटी टीम एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित किया गया था  और उसके द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला गया एवं अन्य सूत्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त कर घटना में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही घटना में प्रयुक्त बाइक व हथियार भी बरामद किया गया।

सहरसा से नीरज की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image