Daesh NewsDarshAd

सहरसा में पत्नी के समक्ष पति को गोलियों से भूना..

News Image

SAHARSA:-पत्नी अपने पति के जान की भीख मांगती रह, अपराधियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, वहीं बेख़ौफ़ अपराधी गोलियां बरसाते रहे. 

 ये सनसनीखेज खबर सहरसा के पतरघट थाना क्षेत्र स्थित गोलमा गांव की है, जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने मछली खिलाने के बहाने ले जाकर मदन यादव को घेरकर पत्नी के समक्ष ताबड़तोड फायरिंग कर हत्या की.

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर भेजकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।घटना की वजह परिजनों ने जमीनी विवाद बताया।

दरअसल घटना पतरघट थाना क्षेत्र के गोलमा पूर्वी पंचायत के उंटी नवटोलिया गांव का है जहां देर रात बेख़ौफ अपराधियों ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुये मदन यादव नामक शख्स की हत्या कर दिया। घटना की वजह वर्षों से चली आ रही भूमि विवाद व पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

 हत्या की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में  पुलिस पदाधिकारी व भारी संख्यां में पुलिस बलों की टीम घटनास्थल पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई। वहीं वैज्ञानिक अनुसंधान व साक्ष्य जुटाने के लिए FSL की टीम को बुलाकर जांचोपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना के बावत मृतक के भाई विनोद यादव की माने तो घटना का वजह जमीनी विवाद है अपने ही चाचा से जमीनी विवाद है जिसपर  कोर्ट में टाइटल केश लंबित है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि जमीनी विवाद में हमारे फरीकेन ने हमारे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। 10 गोलियां उसे लगी है।

उन्होंने कहा कि करियत गांव निवासी राकेश यादव मछली खाने के बहाने उसे ले जा रहा था उसी दौरान अपराधियों ने उसे घेरकर मारने लगा। जिसकी सूचना मृतक ने अपनी पत्नी को दिया। पत्नी घटनास्थल पहुंच बदमाशो से पति के जान की भीख मांगती रही पर बदमाशों ने बेरहमी से गोलियां बरसाते हुये पति को भून दिया। अशोक यादव,जयराम यादव सहित अन्य पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाया। वहीं मृतक के दामाद विकास कुमार ने बताया कि मेरे ससुर को जान का खतरा था जिसकी सूचना सहरसा एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को भी आवेदन के माध्यम से दिया था। 

सहरसा से नीरज की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image