Daesh NewsDarshAd

सारण में महिला थानेदार पर लगा पार्टी विशेष को वोट दिलाने का आरोप, हुआ हंगामा

News Image

CHAPRA:- सारण लोकसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान एक महिला थानेदार पर गंभीर आरोप लगा है और  काफी देर तक हंगामा किया, इसके बाद मौके पर सपा और डीएम को पहुंचना पड़ा.
मामला सारण लोकसभा क्षेत्र के  गरखा विधानसभा क्षेत्र के अवतार नगर थाना अन्तर्गत मध्य विधालय धनौरा स्थित बूथ संख्या 299 एवं 300 का है. यहां पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा करते हुए लगभग दो घंटे तक मतदान बाधित कर दिया ।
ग्रामीणों का कहना था कि दोनों बूथों पर  अवतार नगर थानाध्यक्ष लक्ष्मी कुमारी दल बल के साथ मतदान केन्द्र के अन्दर प्रवेश कर गई और सभी पोलिंग एजेंट को हटाकर लाईन मे लगे मतदाताओं से राजद को वोट देने की बात कहने लगी ।जिसके बाद महिला मतदाताओं ने वापस आकर इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद गाँव के लोग एकत्रित हो गए और हंगामा करते हुए मतदान बाधित कर दिया एवं थानाध्यक्ष लक्ष्मी कुमारी को निलंबित करने की माँग करने लगे ।

सुचना पर पहुँचे एसडीपीओ ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोग मानने को तैयार नही थे,जिसके बाद जिलाधिकारी अमन समीर एवं एसपी गौरव मंगला मौके पर पहुंचकर  जल्द ही थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद करीब 2 घंटा के बाद दुबारा मतदान शुरु हो सका ।

 छपरा से प्रभास रंजन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image