Daesh NewsDarshAd

सारण में एक दारोगा अपने ही थाना में गिरफ्तार, दूसरा बिना चप्पल के ही फरार, जानें वजह..

News Image

Chapra -सारण जिले के SP कुमार आशीष ने मांझी थाना के दो दरोगा (SI &ASI )क़े खिलाफ कार्रवाई की है.एक दारोगा गिरफ्तार हो गया, जबकि दूसरा थाने से बिना चप्पल क़े ही फरार हो गया.

मांझी थाना क्षेत्र के मरहा में शराब की छापेमारी करने गए माँझी थाने में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों द्वारा कोपा के तीन युवकों की कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई करने तथा अवैध रूप से 21 हजार रुपये की अवैध तरीके से उगाही करने के मामले में सारण के एसपी आशीष कुमार ने ये कार्रवाई की है। 

   मिली जानकारी के अनुसार सारण के एसपी के निर्देश पर आरोपी एवम माँझी थाने में पदस्थापित एएसआई पप्पू कुमार सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपने सहकर्मी को हिरासत में लिए जाने की खबर सुनते ही माँझी थाने में पदस्थापित दारोगा ओम प्रकाश साह थाना परिसर से बिना चप्पल के दौड़ते हुए भाग निकले। बाद में पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया हालाँकि वे फरार होने में सफल रहे।फरार होने की घटना तब हुई जब थाना परिसर में एसडीपीओ एवम अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। 

   उधर सारण के एसपी के निर्देश पर इस मामले की जाँच करने पहुँचे एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुँच कर पीड़ित की शिकायत की गहनता से जाँच पड़ताल कर एसपी को मामले से अवगत कराया। बाद में एसपी के निर्देश पर एएसआई पप्पू कुमार सिंह को हिरासत में ले लिया गया जबकि प्रशिक्षु दरोगा ओम प्रकाश साह मौका पाकर फरार हो गए। 

   अभी तक एसडीपीओ थाना में मौजूद थे तथा पूरा पुलिस महकमा चौकस था। मामले की गम्भीरता का आलम यह है कि माँझी थाने के प्रवेश द्वार को बन्द करके सभी लोग अंदर ही अंदर एसपी के अगले आदेश अथवा उनके माँझी पहुँचने की प्रतीक्षा कर रहे थे।  दोनों पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ माँझी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर लिए जाने की पुष्टि माँझी के थानाध्यक्ष अमित कुमार ने भी की है।

छपरा से पंकज श्रीवास्तव की रिपोर्ट ।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image