Daesh NewsDarshAd

सीतामढ़ी में महिला जदयू जिलाध्यक्ष की सरेआम पिटाई, चप्पल की माला भी..

News Image

Desk- आमतौर पर सत्ताधारी दल के नेताओं को अपराधी भी अपना निशाना बनाने से कतराते हैं लेकिन बिहार में स्थिति बदली हुई है अब यहां सत्ताधारी दल के नेताओं के साथ भी बड़ी वारदात हो रही है. पिछले दिनों पटना सिटी में बीजेपी की एक बड़े नेता की सरेआम हत्या कर दी गई थी वहीं अब सीतामढ़ी में जदयू की महिला जिलाध्यक्ष की सरे आम टी की गई है और उन्हें चप्पल का माला पहनकर घुमाया गया है. इसके बाद जदयू के साथ ही पुलिस महकमा में हर काम मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया में महिला जदयू महिला सेल की जिला अध्यक्ष कामिनी पटेल की सरेआम पिटाई की गई है। उनको चप्पल का माला पहनाकर भी घुमाया गया है। महिला को इतना पीटा गया है कि वह बोलने की हालत में नहीं है. उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

 इस घटना के बाद बिहार की नीति सरकार पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं को हक देने की बात की जाती है. उनके मंत्री और पार्टी के नेता बड़ी-बड़ी बातें करते हैं,पर उनकी ही पार्टी के महिला सेल की जिला अध्यक्ष सुरक्षित नहीं है.

इस दौरान बदमाशों ने महिला सेल की जिला अध्यक्ष को चप्पल का माला पहनकर भी घुमाया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सामने आया है.  फिलहाल वो बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.उनके साथ जो परिजन है वे भी कुछ नहीं बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि वार्ड पार्षद के पति संजय सिंह से फेसबुक पोस्ट पर विवाद हुआ था जिसको लेकर संजय सिंह और उसके लोगो द्वारा उनकी साथ पिटाई की गई है।

 वहीं जिले के एसपी ने इस मामले पर कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image