Daesh NewsDarshAd

चुनावी मौसम में धक -धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर कटा केक, वोट की अपील

News Image

JAMSHEDPUR - धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का 28 सालों से जन्मदिन मना रहे हैं जमशेदपुर के पप्पू सरदार इस बार हैप्पी बर्थडे के अवसर पर मतदाताओं को वोट करने के लिए जागरुक कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने खुद से कई तरह की पहल की है, जिसका स्थानीय लोगों द्वारा काफी तारीफ की जा रही है.

 माधुरी दीक्षित के जन्मदिन के अवसर पर पप्पू सरदार ने जमशेदपुर के साकची में समारोह आयोजित किया.इस अवसर पर मतदाता जागरूकता संदेश के साथ साकची हंडी लाईन स्थित मनोहर चाट दुकान में धूमधाम से मनाया गया। मतदान जागरूकता से संबंधित कई प्रकार के संदेश लिखे बैनर व पोस्टर सहित आकर्षक मिट्टी से बनी कई मूर्ति से दुकान को पाट दिया गया हैं। 

 मंगलवार की शाम माधुरी की लंबी उम्र के लिए पंडित संतोष कुमार त्रिपाठी द्धारा दुकान में भगवान श्री गणेश जी की पूजा की गई । भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा भी वोट देने के लिए जागरूक कर रही हैं। रात में मतदाताओं को जागरूक करने का संदेश लिखे पोस्टर के साथ आदिवासी समाज की महिलाओं द्धारा सरहूल नृत्य किया गया।फिर केेक कटिंग का कार्यक्रम हुआ। दिन भर मतदान जागरूकता संदेश लिखे पोस्टरों के साथ सेल्फी लेने की खासकर महिलाओं एवं युवतियों में होड़ लगी रही।

 इस अवसर पर आज भी कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं. चेशायर होम में रहने वाले दिव्यांगों (विशेष लोगों) को भोजन कराकर और उपहार देकर के साथ माधुरी की जन्मदिन मनाई गई.खुशियां बाटेगें। हर साल की तरह इस साल भी आज संध्या में निःशुल्क चाट का वितरण किया जायेगा।

 मालूम हो कि पिछले 28 सालों से हर वर्ष माधुरी का जन्मदिन मनाते आ रहे शहर के पप्पू सरदार की माधुरी की भक्ति के रूप में अंतर्राष्ट्रीय पहचान बन चुकी है। इस वर्ष भी पप्पू सरदार माधुरी दीक्षित का जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं पर इसके साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर वे आम लोगों को मतदान के प्रति जागरूक भी कर रहे हैं. जमशेदपुर में आगामी 25 मई को मतदान होना है.

 जमशेदपुर से रबी झा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image