Daesh NewsDarshAd

बीच सड़क शराबियों ने गदर-2 का सीन किया रीक्रिएट, तमाशबीन बन देखते रहे लोग

News Image

लगातार आपराधिक वारदातों से बिहार में कानून व्यवस्था और पुलिस का इकबाल सवालों के घेरे में है. अपराधियों के हौसले और लगातार वारदातों से सवाल किया जा रहा है कि क्या बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और अपराधियों, लूटेरों के दिलों-दिमाग से कानून का इकबाल और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. कानून का मजाक बनाने वाली एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है बिहार के वैशाली से... बिहार में शराबबंदी है और सरकार का दावा है कि शराब पीने और बेचने वालों की खैर नहीं है. 

लेकिन ये क्या, यहां तो शराब पी भी जा रही है और शराबबंदी कानून का बीच सड़क मजाक भी बनाया जा रहा है. दरअसल, तस्वीर वैशाली जिले के महनार से सामने आई है जहां के व्यस्त बाजार में दो शराबियों की टक्कर हो गई. दोनों शराबी शराब के नशे में टल्ली थे. फिर क्या था, दोनों शराबियों ने बीच सड़क ऐसा बवाल काटा कि, बीच सड़क इन शराबियों ने गदर-2 का सीन रीक्रिएट कर दिया. शराबियों के इस उत्पात को देख आने-जाने वाले लोग सड़क छोड़ निकलते दिखे. 

महनार के व्यस्त बाजार न्यू रोड पर इन दो शराबियों की हालात ऐसी थी कि, ये कायदे से बोल भी नहीं पा रहे थे. लेकिन, नशे का खुमार इतना था कि, घंटों एक-दूसरे का कॉलर पकड़ उत्पात मचाते रहे. कभी एक-दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात करते, तो कभी गाड़ियों की आवाजाही के बीच एक-दूसरे को सड़क पर पटक-पटक कर मारपीट करते दिखे. शराबियों के इस उत्पात को लोग तमाशबीन बन देखते रहे. 

वहीं, नशे में धुत्त इन शराबियों के अंदर ना तो शराबबंदी कानून का कई खौफ दिख रहा था और ना ही पुलिस का डर. लेकिन, हैरत तो इस बात की दिखी कि, खुद को चुस्त दुरुस्त होने का दावा करने वाली बिहार की पुलिस इस पूरे तमाशे के दौरान कहीं नहीं दिखी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image