Daesh NewsDarshAd

चुनाव प्रचार के बीच बाहुबली आनंद मोहन ने क्रिकेट में मारा चौका..

News Image

SHIVHAR- लोक सभा चुनाव के प्रचार में लगे नेताओं पर आईपीएल क्रिकेट के  का खुमार चढने लगा है. इस बीच जनसंपर्क में चतफेतहा गांव पहुँचे पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला जहा पूर्व सांसद ने पहले ही गेंद पर चौका लगा दिया.

 पूर्व सांसद आनंद मोहन का चौका मारते ही समर्थक तालिया बजाकर उत्साह बठाया.बताया जाता है कि एक टूर्नामेंट के उद्घाटन में पूर्व सांसद आनंद मोहन पहुंचे थे जहां खिलाड़ी और ग्रामीणों के मांग पर उन्होंने बैटिंग की.शिवहर सीट से हैट्रिक लगा चुकी NDA इस बार पूर्व सांसद लवली आनंद को उम्मीदवार बनाया है, साथ ही उम्मीद जताया है कि शिवहर से जीत का चौका NDA लगा पाएगी.बल्लेबाज़ी करते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन से कहा ऐसे ही चौके और छक्के पूरे देश में लगेंगे. पूरी NDA फ़ॉर्म में है. पीएम नरेन्द्र मोदी फ़ॉर्म में हैं. देश के मन में मोदी और मोदी के मन में देश है. शिवहर में कोई लड़ाई नहीं है.

चुनाव प्रचार की भागमभाग और थकान के बीच आनंद मोहन बोले की जनसंपर्क करते हुए हमारे युवा साथियों ने कहा थोड़ा क्रिकेट में भी हाथ आज़मा लिये जाए. 25 तारीख़ को शिवहर में वोटिंग हैं औऱ 4जून को नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनाकर फायनल भी जीतेंगे. पूर्व सांसद आनंद मोहन के क्रिकेट खेलते हुए का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल वायरल हो रहा है. बता दे कि राजद ने रितु जयासवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image