Daesh NewsDarshAd

भरे सदन में तेजस्वी ने सीएम नीतीश से किया सवाल, 'सरकारी नौकरी का क्रेडिट क्यों न लें ?'

News Image

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने भाषण के दौरान सदन में खूब गरजे. इस दैरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली. साथ ही बिहार में मिलने वाली सरकारी को लेकर भी कई तरह के सवाल किए. तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम बोले थे कि अगर हम आपके साथ आएंगे, आप विश्वास दिलाइए कि हमने जो वादा किया था कि 10 लाख नौकरी देंगे, उसके बाद सीएम ने कहा कि वित्त सचिव जा रहे हैं. वो आपको एक्सप्लेन कर देंगे. वो हमें फाइल दिखाते हैं, कैसे होगा. हमने बोल दिया किसी भी हालत में ये काम हमें करना है. आप असंभव बोल देते थे, लेकिन हमने 17 महीने में काम करके दिखाया. जो थके हुए मुख्यमंत्री थे, उनको हमने दौड़ाने का काम कराया है.   

'सरकारी नौकरी का क्रेडिट क्यों न लें ?' 

साथ ही तेजस्वी यादव ने सरकारी नौकरी को लेकर सवाल करते हुए कहा कि, सरकारी नौकरी का क्रेडिट क्यों न लें ? आगे उन्होंने कहा कि, पहले तो नौकरी नहीं मिलता था. शिक्षा विभाग राजद के पास था तो क्रेडिट हम लोग क्यों न लें. हम आप लोगों को सचेत कर देते हैं. अगर आप लोग अभी सरकार में हैं और काम करेंगे तो क्या आप क्रेडिट नहीं लेंगे बताइए. इस दौरान उन्होंने जीतन राम मांझी का भी जिक्र किया और कि, जीतनराम मांझी जी जब आप पर नीतीश कुमार गुस्सा हुए तो उन्होंने कहा था कि पता नहीं नीतीश जी को कोई क्या खिला देता था. हम तो चिंता की बात रख रहे हैं कि आपको अगर चिंता है तो बगल में कमरा लेकर दवा कीजिए. 

'जब तक सरकार स्थिर नहीं, जब तक विकास संभव नहीं'

अपने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, बिहार में स्थिरता जब तक नहीं रहेगी सरकार में, तब तक विकास संभव नहीं है. हमको पीड़ा होती है जेडीयू विधायकों के प्रति, जनता के प्रति विधायक कैसे जवाब देंगे. अब आपसे कोई पूछेगा कि नीतीश जी तीन-तीन बार शपथ ली, क्या बोलेंगे. उन्होंने कहा कि, हम तो कहेंगे कि हमने नौकरी दीं. बता दें कि, तेजस्वी यादव का गुस्सा इस दौरान जबरदस्त तरीके से फूटा. बिहार में नई सरकार के गठन के बाद अब तक बस एक बार तेजस्वी यादव का बयान सामने आया था. लेकिन, आज सदन के अंदर उनका जबरदस्त भड़ास देखने के लिए मिला.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image