Daesh NewsDarshAd

पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद का रोड शो, जिंदाबाद के साथ ही मुर्दाबाद के नारे से हुआ स्वागत

News Image

PATNA CITY- पटना साहिब के सांसद और प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने आज अपने क्षेत्र में रोड शो किया जहां उनका जिंदाबाद के साथ ही मुर्दाबाद के नारे भी स्वागत हुआ.

 भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद का यह रोड शो फतुहा होते हुए बख्तियारपुर तक आयोजित किया गया.रोड शो के माध्यम से  रविशंकर प्रसाद जनता का मूड भी भाफ रहे हैं ।रास्ते में रविशंकर प्रसाद को विरोध का भी सामना करना पड़ा है।रोड शो के दौरान उनका जगह जगज विरोध किया जा रहा है।

सांसद रविशंकर प्रसाद का रोड शो पटनासिटी के दिदारगंज से शुरू हुई जो आगे बढ़ते हुए सबलपुर में एक सभा को उन्होंने सम्बोधित किया फिर उसके बाद उनका रोड शो आगे निकल पड़ा.रोड शो जैसे ही कच्ची दरगाह पहुँचा वैसे ही रविशंकर प्रसाद वहां पर मौजूद लोगों को हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे थे तभी उनलोगों ने आरजेडी जिन्दावाद और भाजपा मुर्दाबाद के नारे बुलंद कर उनका जोरदार विरोध कर दिया जिसके बाद उनका काफिला फिर आगे की ओर बढ़ा और जैसे ही मोजीपुर पहुँचा वहां भी लोगो ने भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे और वापस जाओ वापस जाओ के नारे लगा उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

 

बताते चलें बख्तियारपुर,खुशरूपुर,फतुहा,सबपुर, दिदारगंज के खानपुर,शाहदरा,संपतचक के कुछ इलाकों में  शुरू से ही रविशंकर प्रसाद का विरोध जनता करती आ रही है और वोट देने से पहले 5 साल के काम का हिसाब मांग रही है.

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image