Daesh NewsDarshAd

डॉ. रूपम रंजन के क्लिनिक का शुभारंभ, बोले नितिन नवीन- 'डॉक्टर धरती के भगवान'

News Image

प्रसिद्द जनरल फिजिशियन डॉक्टर रूपम रंजन के नए क्लिनिक का शुभारंभ पटना के कदमकुआं में किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में बांकीपुर के विधायक नितिन नवीन मौजूद रहे. कार्यक्रम में राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुषमा साहू के साथ बड़ी संख्या में चिकित्सक और विशिष्ठ जन उपस्थित थे. इस मौके पर भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा कि, आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में स्वस्थ भारत बनाने की पहल चल रही है. हमारी कोशिश हाशिये पर रह रहे लोगों के जीवन को भी स्वस्थ बनाना है. 

चिकित्सकों पर समाज की एक महत्वपूर्ण जवाबदेही होती है. डॉक्टर को धरती का भगवान कहते हैं. मुझे उम्मीद है कि, डॉक्टर रूपम रंजन के इस नए क्लिनिक से लोगों को काफी फायदा होगा. ऐसी छोटी-छोटी मुहिम से देश को सबल बनाने में बल मिलता है. वहीं, बीजेपी नेत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुषमा साहू ने कहा कि, रूपम रंजन चिकित्सक होने के साथ-साथ एक सामाजसेवी भी हैं. इनके इस पहल से पटना ही नहीं बिहारवासियों को भी राहत होगा. 

वहीं, डॉक्टर रूपम रंजन ने कहा कि, एक डॉक्टर पर समाज का भरोसा होता है. हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम उस भरोसे पर खड़े उतरे. हर महीने की 9 तारीख को महिलाओं को मुफ्त सलाह दी जाएगी. हम बिहार में वर्ल्ड क्लास स्वास्थ्य सेवाएं देना चाहते हैं. कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन डॉक्टर प्रभात रंजन ने किया. इस मौके पर सभी अतिथियों को अंगवस्त्र प्रदान कर किया गया.    

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image