Daesh News

NDA से बढ़ रही नजदीकियां ? CM नीतीश ने दिया क्लियर कट जवाब

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अंदाज पिछले दिनों से लगातार बदले-बदले दिख रहे थे. उनकी गतिविधियों से साफ तौर पर यह कहा जा रहा था कि, एनडीए से सीएम नीतीश कुमार की नजदीकियां बढ़ रही है. कभी भी मुख्यमंत्री पलटी मार सकते हैं. इसके साथ ही अन्य कई तरह से कयास लगाये जा रहे थे. जिसके बाद अब सीएम नीतीश ने उन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है. इन तमाम विवादों के बीच क्लियर कट सीएम नीतीश कुमार ने जवाब दे दिया है. 

CM नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया   

दरअसल, आज पत्रकारों के द्वारा सीएम नीतीश से सवाल किया गया कि, क्या इस बात में सच्चाई है कि आपका लगाव एनडीए की तरफ जा रहा है ? इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, ये सब फालतू की बात है. किसको क्या चर्चा करना है छोड़िए. आप जान रहे हैं कि विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए कितना हम लगे रहे हैं. कितनी बड़ी उपलब्धि हो रही है. कौन क्या करता रहता है उससे हमको क्या लेना देना है. आगे कहा कि, आप खुद देख रहे हैं कि जितना हो रहा है हम कर रहे हैं और आगे भी सबको आगे बढ़ने का काम हम लोग करते रहेंगे इसलिए इंतजार कीजिए और सारी चीजों को देखिए. 

विपक्ष को CM नीतीश ने किया एकजुट 

बता दें कि, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के खिलाफ लड़ाई के लिए विपक्षी दलों को एकजुट किया है. कई बार चुनाव में पीएम मोदी को मात देने के लिए विपक्षी गठबंधन की बैठकें हो चुकी है. तमाम विपक्ष को सीएम नीतीश कुमार एकजुट करने में जुटे हुए हैं. इस बीच उन्होंने एनडीए की नजदीकियों को लेकर भी अपना पक्ष क्लियर कर दिया है. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह बयान दिया.