Daesh NewsDarshAd

बढ़ती अपराधिक घटनाओं के खिलाफ INDIA गठबंधन का प्रतिरोध मार्च 20 जुलाई को..

News Image

Patna- बिहार में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को लेकर INDIA गठबंधन 20 जुलाई को जिला मुख्यालय में प्रतिरोध मार्च निकलेगा. इसका फैसला आज राजद कार्यालय में आयोजित इंडिया गठबंधन की बैठक में किया गया है.

आज राज्य में बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर इंडिया गठबंधन दलों की संयुक्त बैठक राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय जनता दल के   प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में हुई । बैठक में राज्य में ध्वस्त हुई विधि व्यवस्था पर गंभीर चिंता प्रकट किया गया। राज्य में जिस प्रकार दिन प्रतिदिन अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है और अपराधियों के मन से पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो गया है। इससे पुरे प्रदेश में दहशत का माहौल कायम  है। थके हुए हाथों में शासन व्यवस्था रहने और रिटायर्ड अधिकारियों द्वारा व्यवस्था चलाने की वजह से पुरा सिस्टम हीं कोलैप्स हो गया है।       

बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि आगामी 20 जुलाई को इंडिया गठबंधन दलों द्वारा संयुक्त रूप से सभी जिला मुख्यालयों पर प्रतिरोध मार्च निकाल कर जिला अधिकारी को संयुक्त ज्ञापन सौपा जाएगा तथा विधानसभा सत्र के दौरान कार्यस्थगन प्रस्ताव के जरिए अपराध की बेलगाम घटनाओं पर चर्चा कराई जाएगी तथा सरकार से जवाब मांगा जाएगा।

            बैठक में सीपीआई (माले) के राज्य सचिव कुणाल, सीपीआई (एम) के राज्य सचिव ललन चौधरी, सीपीआई के राज्य सचिव रामनरेश पाण्डेय, भीआईपी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोविंद बिंद , कांग्रेस के कृपानाथ पाठक के साथ हीं केडी यादव, अवधेश कुमार, ओमप्रकाश नारायण, प्रमोद प्रभाकर, ब्रजकिशोर सिंह, आनन्द मधुकर, प्रदुम्न बेलदार एवं शक्ति सिंह यादव उपस्थित थे।

       

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image