Daesh News

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर इंडी गठबंधन के घटक दलों के नेता लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन का आकलन करने के लिए जुटे....

इंडिया गठबंधन की बैठक में आज चुनाव के परिणामों से पहले की रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक में झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी शामिल हुईं. झामुमो के केन्द्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य भी बैठक में शामिल हुए. सीएंम चंपाई सोरेन ने कहा कि लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन झारखंड की सभी14 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहीं इंडिया ब्लॉक पूरे देश में 295 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी उम्मीदवारों एवं कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि सभी रुझानों- एक्जिट पोल को इग्नोर करते हुए, आगामी 4 जून को मतगणना खत्म होने तक, पूरी तरह से सजग, सतर्क, सचेत एवं सावधान बने रहिए. झामुमो के महासचिव सप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि चार जून को वर्तमान लोकसभा चुनाव की मतगणना निर्धारित है . मतगणना की प्रक्रिया को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके संपन्न करवाने के लिए मुख्य निर्वाचन आयुक्त, भारत निर्वाचन आयोग को पत्र दिया गया है।

मल्लिकार्जुन खड़गे के दिल्ली वाले आवास पर बुलाई गयी बैठक में केसी वेणुगोपाल, राहुल गांधी, पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, झारखंड के सीएम चंपई सोरेन, प्रियंका गांधी वाड्रा, संजय सिंह, राघव चड्डा, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, आरजेडी की तरफ से तेजस्वी यादव और सुधाकर सिंह, सीपीआई माले दीपांकर भट्टाचार्य, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव, एनसीपी (शरद गुट) प्रमुख शरद पवार, फारुख अब्दुल्ला, सीताराम येचुरी, डी राजा समेत अन्य नेता शामिल हुए।

Scan and join

Description of image