Daesh News

रांची में 23 फरवरी से शुरू होने वाला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच को लेकर तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है, जिसको लेकर आज रांची एयरपोर्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड की क्रिकेट टीम रांची पहुंच चुकी है....

रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड की टीमें 23 फरवरी से चौथे टेस्ट के लिए एक दूसरे से भिड़ेंगी। रांची में दोनों टीमों का पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया।बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के उतरते ही प्रशंसकों ने दोनों टीमों का स्वागत किया और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। कई खिलाड़ियों ने भी हाथ हिलाकर फैंस को धन्यवाद दिया।

क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ को देखते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन ने खिलाड़ियों के निकलने के लिए विशेष गेट का इंतजाम किया था। इस गेट के दोनों तरफ लोहे की बैरिकेडिंग लगाई गई थी।

खिलाड़ी दो अलग-अलग बसों में एयरपोर्ट से रेडिशन ब्लू होटल चले गए। दोनों टीमें 21 और 22 फरवरी को अलग-अलग सेशन में JSCA स्टेडियम में अभ्यास करेंगी।

भारत ने तीन मुकाबलों में अब तक दो में जीत हासिल की है और सीरीज में 2-1 से आगे है। इससे पहले राजकोट टेस्ट में भारत ने 434 रनों के विशाल और रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज की थी। यह रनों के मामले में भारत का किसी भी टीम पर सबसे बड़ी जीत है।

टेस्ट मैच 23 से 27 फरवरी तक होगा। रांची में सभी खिलाड़ी सात दिनों तक रुकेंगे। मैच को लेकर जिला प्रशासन और स्टेडियम प्रबंधन ने सारे इंतजाम कर लिए हैं। स्टेडियम में दर्शकों के लिए भी कई नए इंतजाम किए गए हैं, जिससे ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग स्टेडियम आकर टेस्ट क्रिकेट का आनंद उठा सकें।

*सिख फॉर जस्टिस की ओर से मिली धमकी*

रांची में 23 फरवरी से शुरू होने वाले टेस्ट मैच को बाधित करने की धमकी दी गई है। यह धमकी सिख फॉर जस्टिस की ओर से दी गई है। इस संबंध में धुर्वा थाने में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

हटिया DSP प्रमोद मिश्रा ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। खिलाड़ियों के बस की भी बारीकी से जांच की गई है। पूरे शहर पर हमारी नजर है।

मैच निर्धारित तिथि और समय पर होगा। किसी भी प्रकार से इसे बाधित करने का प्रयास हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।