Daesh NewsDarshAd

IND vs SL Asia Cup 2023 Live Score: भारतीय टीम ने कसा शिकंजा, श्रीलंका के 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा

News Image

India vs Sri Lanka, Asia Cup 2023 Live Cricket Score: एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच मैच खेला जा रहा है. कोलंबो में जारी इस मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम 213 रन ही बना सकी. इस अहम मुकाबले से जुड़ी अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहिए...

अब मैच जीतने के लिए श्रीलंका के सामने 214 रनों का टारगेट है. भारतीय टीम में अकेले कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला चला, जिन्होंने 48 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली. उनके अलावा कोई भी प्लेयर फिफ्टी नहीं लगा सका. पूरी भारतीय टीम दो स्पिनर डुनिथ वेलालगे और चरिथ असलंका के सामने बिखर गई.

20 साल के मिस्ट्री स्पिनर वेलालगे ने 10 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. जबकि ऑफ स्पिनर असलंका ने 4 विकेट लिए. वेलालगे ने मैच में रोहित, शुभमन, कोहली, ईशान और राहुल को अपना शिकार बनाया. यानी टॉप-5 बल्लेबाज वेलालगे के सामने ही ढेर हो गए.

हाइलाइट्स

  • एशिया कप में आज भारत-श्रीलंका का मैच
  • कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में है ये टक्कर
  • भारत ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला किया
  • शार्दुल ठाकुर भारत की प्लेइंग-11 से बाहर


कुलदीप ने इंडिया को दिलाई चौथी सफलता, समरविक्रमा को राहुल से स्टंप कराया: श्रीलंका- 73/4

श्रीलंका ने गंवाया चौथा विकेट, कुलदीप को सफलता

श्रीलंकाई टीम ने 68 रनों पर चौथा विकेट गंवा दिया. कुलदीप यादव की घूमती हुई बॉल पर आगे निकलकर हिट लगाने के चक्कर में सदीरा समरविक्रमा स्टम्प आउट हुए. सदीरा ने चरिथ असलांका के साथ मिलकर 43 रनों की पार्टनरशिप की थी.


सिराज ने दिखाया जादू, श्रीलंका को तीसरा झटका

श्रीलंका ने 25 के स्कोर पर ही अपना तीसरा विकेट भी गंवा दिया है. इस बार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपना जादू दिखाया और दिमुथ करुणारत्ने को शिकार बनाया. दिमुथ 18 गेंदों पर 2 रन बनाकर स्लिप में शुभमन गिल के हाथों कैच आउट हुए.

And that's THREE wickets now inside the powerplay!@mdsirajofficial with the wicket and @ShubmanGill with a sharp catch 😎

Sri Lanka 26/3 after 8 overs.

Follow the match ▶️ https://t.co/P0ylBAiETu#AsiaCup2023 | #INDvSL pic.twitter.com/DihgZp2Fqr

— BCCI (@BCCI) September 12, 2023

बुमराह ने दिया श्रीलंका को दूसरा झटका

जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका को 25 के स्कोर पर दूसरा बड़ा झटका दिया. इस बार उन्होंने अपने जाल में कुसल मेंडिस को फंसाया. मेंडिस 15 रन बनाकर सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच आउट हुए.

Change of pace and @Jaspritbumrah93 gets his second wicket! 👌

Kusal Mendis departs.

Follow the match ▶️ https://t.co/P0ylBAiETu#AsiaCup2023 | #INDvSL pic.twitter.com/EWMcexa1we

— BCCI (@BCCI) September 12, 2023

बुमराह ने दिलाई पहली सफलता

श्रीलंका ने 7 रनों पर पहला विकेट गंवाया. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ओपनर पथुम निशंका को विकेटकीपर केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया. निशंका सिर्फ 6 रन बना सके. राहुल ने उनका हैरतअंगेज कैच लपका.

श्रीलंका की सधी शुरुआत

214 रनों के टारगेट के जवाब में श्रीलंकाई टीम ने संभली हुई शुरुआत की. ओपनर दिमुथ करुणारत्ने और पथुम निशंका ने सधी हुई शुरुआत दी. श्रीलंकाई टीम ने शुरुआती 2 ओवर में बगैर विकेट गंवाए 7 रन बना लिए.

स्पिनर वेलालगे ने लिए 5 विकेट


Sri Lanka's young sensation finishes with a maiden five-for🤩#INDvSL📝: https://t.co/PCYHPHAr6B pic.twitter.com/dLKo0UrIJc

— ICC (@ICC) September 12, 2023

7:30 PM(एक घंटा पहले)

भारत ने श्रीलंका को दिया 214 रनों का टारगेट


कोलंबो में जारी इस मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम 213 रन ही बना सकी. अब मैच जीतने के लिए श्रीलंका के सामने 214 रनों का टारगेट है. भारतीय टीम में अकेले कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला चला, जिन्होंने 48 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली. उनके अलावा कोई भी प्लेयर फिफ्टी नहीं लगा सका. पूरी भारतीय टीम दो स्पिनर डुनिथ वेलालगे और चरिथ असलंका के सामने बिखर गई.

20 साल के मिस्ट्री स्पिनर वेलालगे ने 10 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. जबकि ऑफ स्पिनर असलंका ने 4 विकेट लिए. वेलालगे ने मैच में रोहित, शुभमन, कोहली, ईशान और राहुल को अपना शिकार बनाया. यानी टॉप-5 बल्लेबाज वेलालगे के सामने ही ढेर हो गए.


DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image