Daesh NewsDarshAd

29 अक्टूबर को भारत का इंग्लैंड से होगा मुकाबला, क्या कोहली छठे गेंदबाज की कमी करेंगे पूरा ?

News Image

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का दमदार मैच जारी है. भारतीय टीम ने अब तक चार मैच खेले हैं और लगातार भारत का विजय रथ जारी है. अब 29 अक्टूबर को भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा. जिसकी तैयारी में भारतीय टीम पूरे जोर-शोर से जुट गई है. यह मुकाबला नवाबों के शहर लखनऊ में खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय टीम लखनऊ पहुंच गई है और प्रैक्टिस करना शुरू भी कर दिया है. लेकिन, इस प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा कि, विराट कोहली छठे गेंदबाज की कमी पूरा कर सकते हैं. 

बॉलिंग की प्रैक्टिस करते दिखे विराट कोहली 

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, विराट कोहली शुभमन गिल को प्रैक्टिस करवा रहे हैं. विराट कोहली गिल को बैटिंग करवाते नजर आ रहे हैं यानी विरीट कोहली बॉलिंग कर रहे थे. सोशल मीडिया पर विराट कोहली की बॉलिंग की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे. बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या के पैर में चोट लग गई थी जिसके चलते वे न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे. बीसीसीआई की रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या अगले दो मुकाबले भी मिस कर सकते हैं. 

छठे गेंदबाज की कमी विराट करेंगे पूरा !

बता दें कि, टीम इंडिया की अगली भिड़ंत इंग्लैंड से 29 अक्टूबर लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगी. वहीं, तस्वीरें वायरल होने के बाद कहा जा रहा कि, कोहली का बॉलिंग प्रैक्टिस करने का मतलब ये भी हो सकता है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए छठे गेंदबाज़ की भूमिका अदा करें. क्योंकि टीम में छठे गेंदबाज़ का रोल निभाने वाले हार्दिक पांड्या इंजरी से जूझ रहे हैं. वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो  रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलपदीप यादव, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी हो सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image