Daesh NewsDarshAd

कमल हासन की फिल्म "Indian 2 "की कमाई में गिरावट

News Image

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 इन दिनों खूब चर्चा में है.इस फिल्म को लेकर  कमल हासन अपने फैंस के बीच खूब वायरल हो रहे हैं. पिछले दिनों फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया है. एक रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को कुल 150 करोड़ रूपए में बना कर तैयार किया गया है.वही फिल्म के अब तक की कमाई की अगर बात करे तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25.6 करोड़ की कमाई की थी और दुसरे दिन फिल्म ने कमाई तो ठीक की पर पहले दिन के मुकाबले में रिकॉर्ड कम हुआ. 

मालूम हो की फिल्म ने दुसरे दिन 18.2 करोड़ की कमाई की है.इस फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने आंध्र प्रदेश-तेलंगाना में 3.9 करोड़,कर्नाटक में फिल्म ने 2.35 करोड़, आंध्र प्रदेश-तेलंगाना में 3.9 करोड़, केरल में 1.05 और बाकी दुसरे जगह   टोटल ग्रॉस कलेक्शन 21.1 करोड़ है .वही जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार इस फिल्म को सबसे ज्यादा अच्छा तमिलनाडु में रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में आपको कमल हासन के  काजल अग्रवाल,रकुल प्रीत सिंह ,भवानी शंकर , सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा ,समुथिरकानी के साथ और भी कई सारे सितारे देखने को मिलने वाले हैं.बता दे की इंडियन फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी.इस मूवी में कमल Veerasekaran Senapathy के रोल में देखे गए थे.वही इस फिल्म में सीक्वल के लिए एस शंकर और कमल हासन फिर से एक साथ आए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image