Daesh News

तिरंगे वाली जर्सी पहनकर पिच पर उतरेंगे भारतीय खिलाड़ी, यूजर्स बोले- 'सपना होगा हकीकत'

हाल ही में टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 में जबरदस्त जीत दर्ज की. एशिया कप 2023 की ट्रोफी अपने नाम करने के बाद भारतीय खिलाड़ी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर छाये हुए हैं. वहीं, अब भारतीय टीम का अगला लक्ष्य है, वनडे वर्ल्ड कप जीतना. 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत हो जाएगी. टीम इंडिया ने आखिरी बार इस ट्रॉफी को 2011 में अपने नाम किया था. इस बीच वर्ल्ड कप को लेकर ताबड़तोड़ तैयारियां की जा रही है. एक तरफ जहां क्रिकेट के फैंस के बीच मैच को लेकर गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी कमर कस ली है.   

तिरंगे वाली जर्सी में दिखेगी

इस बीच अब खबर है कि, इस बार पिच पर भारतीय खिलाड़ी नए जर्सी में नजर आयेंगे. भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी को रिलीज कर दिया गया है.वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया की जर्सी पर तिरंगे की छाप रखी गई है. इसके साथ ही यह भी बता दें कि, जर्सी रिलीज के लिए बीसीसीआई और एडिडास की ओर से वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जर्सी में कंधे के पास तिरंगे वाली पट्टी है. इसके साथ ही जर्सी के ठीक बीच में ड्रीम 11 लिखा हुआ है. इसके अलावे जर्सी का कलर पहले की तरह ही रखा गया है. 

यूजर्स बोले - 'सपना होगा हकीकत'  

बता दें कि, बीसीसीआई की ओर से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसके साथ ही जर्सी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “1983- द स्पार्क. 2011- द ग्लोरी. 2023- द ड्रीम. इम्पॉसिबल नहीं ये सपना, तीन का ड्रीम है अपना." वहीं, इस वीडियो के शेयर होते ही जितने भी क्रिकेट के फैंस हैं, वे तरह-तरह के वीडियो को लेकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'इस बार पॉसिबल होगा सपना, कमऑन टीम इंडिया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सपना होगा हकीकत.' दूसरे यूजर ने यह भी लिखा कि, 'जो सोने न दे वो सपना, तीन का ड्रीम है अपना'. इस तरह से कई अन्य लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए.