Daesh NewsDarshAd

पीएम मोदी के साथ ब्रेकफास्ट में भारतीय खिलाड़ियों को मिलेंगे छोले-भटूरे के साथ लस्सी ! दी जाएगी प्राइज मनी

News Image

टीम इंडिया की जीत का जश्न बारबाडोस से शुरू हुआ और दिल्ली तक चल रहा है. भारतीय खिलाड़ियों के आने के बाद एयरपोर्ट पर हजारों फैंस लेने पहुंचे. इसी क्रम में टीम इंडिया की जीत के जश्न का एक वीडियो सामने आया है. इसमें रोहित शर्मा ट्रॉफी के साथ झूमते दिख रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने फैंस के साथ डांस किया. टीम इंडिया के होटल पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों में गज़ब का उत्साह दिखाई दिया. सूर्यकुमार यादव के अंदर अलग ही एनर्जी देखने को मिली. बस से उतरने के बाद सूर्या ने जमकर डांस किया. इसके अलावा टीम के कई और खिलाड़ी भी डांस करते हुए दिखाई दिए.

पीएम मोदी से मिलने पहुंची टीम इंडिया 

वहीं, बारबाडोस से दिल्ली पहुंची भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आईटीसी मौर्य होटल में आराम किया. जिसके बाद पूरी टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए 7, लोक कल्याण मार्ग पहुंच गई. टीम इंडिया दो स्टार वाली नई जर्सी पहनकर पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची है. टीम इंडिया ने पीएम आवास पर ब्रेकफास्ट करेंगे. खबर यह भी आई थी कि, टीम इंडिया को प्रधानमंत्री आवास पर नाश्ते में छोले-भटूरे और लस्सी मिलेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि, विराट कोहली के साथ-साथ टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को छोले-भटूरे पसंद हैं. 

वानखेड़े स्टेडियम में मिलेगी प्राइज मनी

इधर, टीम इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई के लिए रवाना होगी. मुंबई में टीम इंडिया ओपन बस में ट्रॉफी के साथ घूमेगी. इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में प्राइज मनी दी जाएगी. इस बीच फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री फ्री रहेगी. लेकिन इसके जो पहले पहुंचेगा उसे ही जगह मिलेगी. एक बार सभी सीटें फुल हो जाने के बाद गेट बंद हो जाएंगे. मालूम हो कि, 29 जून को खिताबी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराने के बाद भारतीय टीम कई दिनों तक बारबाडोस में ही तूफान के चलते फंसी रही थी. बीसीसीआई सचिव जय शाह के भरसक प्रयास के चलते आज चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए भारतीय टीम दिल्ली पहुंची. टीम इंडिया का स्वागत बड़े ही जोरो-शोरो के साथ किया गया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image