Daesh NewsDarshAd

दरोगा और विवाहिता महिला सिपाही पर चढ़ा प्रेम का बुखार, SP तक पहुंचा मामला...

News Image

Patna-प्यार जब परवान चढ़ता है तो क्या होता है? दीवानगी जब इंतेहा को पार कर जाती है तो क्या होता है? हसरतें जब समाज के बनाए बंधनों को तोड़ने पर आमादा हो जाती हैं तब क्या होता है? इश्क और मोहब्बत की इंतेहा का अंजाम फिल्मों मे तो ना जाने कितनी बार दोहराया जा चुका है। लेकिन रील से निकलकर रीयल लाइफ का रुख करें तो अक्सर हमारे आस पास इश्क की अजब गजब कहानियां नजर आ ही जाती हैं। इस कहानी में भी चाहत पहले इश्क में तब्दील होती है और धीरे धीरे जुनून की शक्ल इख्तियार कर लेती है।

ये कहानी दो पुलिस वालों की है। इनमे से एक लड़का है जो कि पुलिस में सब इंसपेक्टर है जबकि उसे चाहने वाली पुलिस की लेडी कॉंसटेबल है।  फिलहाल 112 डायल में कोलासी थाने में तैनात हैं। जिस थाने में  महिला कांस्टेबल तैनात हैं उसी थाने में विकास कुमार भी थानेदार के रूप में तैनात हैं। दोनों के  एक साथ में तैनाती और दोनों के इश्क की चर्चाओं का बाजार गर्म है। ये सबकुछ यूं तो पर्दे में था लेकिन महिला कांस्टेबल के  पति ने ऐसा खुलासा किया कि पूरे थाने में हलचल मच गई।धीरज कुमार सिंह ने सीधा इल्जाम अपनी पत्नी पर लगाया है। धीरज कुमार ने जिले के एसपी से पत्नी के इश्क की शिकायत की है। पति ने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुये एक शिकायत पुलिस में दी है। एसपी जितेंद्र कुमार को दी गई शिकायत में इंसाफ की गुहार लगाई है।

 ये मामला कटिहार जिले में कोढ़ा थाना इलाके का है। यहां रहने वाले धीरज सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं और इनका आरोप है कि उनकी पत्नी सिपाही का थाने के दरोगा से प्रेम संबंध है. वह वर्तमान में कोलासी पुलिस शिविर के 112 डायल नंबर की पुलिस गाड़ी में सिपाही पद पर तैनात हैं। पति ने दावा किया है कि दोनों के बीच अनैतिक संबंधों का सबूत उनके पास मौजूद है। पति को पत्नी के मोबाइल में इंस्टाग्राम में गंदी गंदी चैट मिली है, और भी कई वजह है जैसे कि पत्नी का ठीक से बात नहीं करना। डांटना फटकारना। मनमर्जी करने की बात कहना। खुद कमाने की बात कह कर धमकाना जैसी बातें शामिल हैं। 

आपको बताते चलें कि महिला सिपाही  और धीरज की शादी 8 दिसंबर 2019 में हुई है।हैरानी की बात ये है कि दोनों ने लव कम अरेंज मैरिज की थी। वह खुद दो बच्चे की मां हैं। पति धीरज अपनी पत्नी की नौकरी के दौरान काफी मदद किया करता था। अब दोनों के रिश्तों में बेहद तल्खियां हैं। फिलहाल महिला सिपाही छुट्टी पर हैं और कोलासी पुलिस शिविर प्रभारी (दरोगा) इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इस पूरे मामले पर एसपी कटिहार ने पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) को जांच का आदेश दिया है।

 पटना से रोहित की रिपोर्ट  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image