Daesh NewsDarshAd

निगरानी के हत्थे चढ़ा दारोगा, 11 हजार रिश्वत लेते धराया

News Image

बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लगातार एक्शन जारी है. इसी क्रम में खबर मुजफ्फरपुर से है जहां दारोगा पर शिकंजा कसा गया है. बता दें कि, निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने धारा 144 के जांच के नाम घूस लेते एक दरोगा को गिरफ्तार किया है. दारोगा की पहचान सुमन जी झा के रूप में हुई है जो कि मुजफ्फरपुर जिले के शिवाईपट्टी थाना में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. गिरफ्तार दारोगा एक चाचा भतीजा के बीच चल रहे जमीनी विवाद में एक पक्ष से जांच के नाम पर 11 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा गया है.

बता दें कि, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के वनघरा के टेंगरारी गांव है. जहां टेंगरारी गांव में चाचा भतीजा में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इसी बीच चाचा विवादित जमीन पर घर बना रहा है, जिसकी शिकायत करने गया भतीजा से जांच के नाम पर दारोगा सुमन जी झा की ओर से रिश्वत की मांग की गई. इसकी शिकायत पीड़ित भतीजा निगरानी अन्वेषण ने ब्यूरो से की. 

उसके बाद निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने जांच किया और पुष्टि हो जाने के बाद निगरानी की टीम ने जाल बिछाया और जब बुलेट पर सवार दारोगा सुमन जी झा ने विवादित जमीन पर जांच के नाम पर 11 हजार रुपए रिश्वत लेकर, जैसे ही निकले निगरानी विभाग की टीम ने दारोगा को पकड़ लिया. जिसके बाद गिरफ्तार दरोगा के पास से निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत में लिए गए 11000 रुपए को भी बरामद कर लिया है. जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने गिरफ्तार दारोगा सुमन जी झा को अपने साथ मुजफ्फरपुर के निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के कार्यालय में लाई, जहां टीम गिरफ्तार दारोगा सुमन जी झा से पूछताछ कर रही है.

मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image