Daesh News

नहीं रहे CID के इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स, एक्टर के तमाम चाहनेवालों लगा गहरा सदमा

टीवी के पॉपुलर शो 'CID' में इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स की भूमिका निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस तो आपको याद ही होंगे. दरअसल, उनसे जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक्टर दिनेश फडनीस अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. दिनेश फडनीस के निधन की खबर से टीवी जगत की कलाकार को बड़ा शॉक लगा है. कहा जा रहा कि, हार्ट अटैक आने के बाद दिनेश बीते कुछ दिनों से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थे. वो वेंटिलेटर पर थे. उनकी तबीयत नाजुक बताई जा रही थी. जिसके बाद अब उन्होंने अंतिम सांस ली.        

तमाम चाहनेवालों को गहरा सदमा 

बता दें कि, एक्टर दिनेश फडनीस की मौत से उनके तमाम चाहनेवालों को गहरा सदमा लगा है. दिनेश की मौत को उनके करीबी दोस्त और CID शो में को-स्टार रहे दयानंद शेट्टी ने कंफर्म किया है. दयानंद शेट्टी, दिनेश के काफी करीब थे. एक्टर के जाने से उन्हें भी काफी दुख पहुंचा है. जानकारी के मुताबिक, दिनेश का निधन बीती देर रात हुआ था. उन्होंने देर रात 12 बजकर 8 मिनट पर अस्पताल में ही अंतिम सांस ली थी. 57 साल की उम्र में वो हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए.   

CID से ही मिली थी बड़ी पहचान 

बता दें कि, दिनेश फडनीस का अंतिम संस्कार दौलत नगर श्मशान घाट में किया जाएगा. वहीं, दिनेश फडनिस को पॉपुलर टीवी शो CID से बड़ी पहचान मिली थी. इस शो में वो इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स के रोल में दिखे थे. उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. लेकिन CID के बाद दिनेश स्क्रीन से अचानक गायब हो गए थे. उनको लेकर ऐसी खबरें थीं कि एक्टिंग छोड़कर वो मराठी फिल्मों के लिए स्क्रिप्टस लिखने लगे थे. दिनेश के चाहनेवाले उन्हें फिर से स्क्रीन पर कमाल दिखाते देखना चाहते थे. लेकिन अफसोस इससे पहले ही दिनेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

Scan and join

Description of image