Daesh NewsDarshAd

चम्पारण में दरोगा का वर्दी फाड़ा, दो गिरफ्तार..

News Image

Motihari- पूर्वी चंपारण में दरोगा के साथ मारपीट करने और वर्दी फाड़ने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बताते चलें कि रघुनाथपुर थाना क्षेत्र मे जांच करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसमे एसआई का वर्दी तक फाड़ दिया गया।वही पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में दो को हिरासत में लिया है। घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दलित बस्ती की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कलदेव माझी और मुन्ना माझी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा हो रहा था, इसकी सूचना पुलिस को लगी, जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो मामले को शांत कराने का प्रयास किया तो इसी बीच कलदेव माझी सहित अन्य ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमे वहां गए एसआई मनोज सिंह का वर्दी फट गया। इस आरोप में पुलिस ने कलदेव माझी और महेंद्र माझी को पकड़ थाने लाया है। जिसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एक तरफ रघुनाथपुर थाना में एसआई मनोज सिंह का आरोप है कि दोनो के बीच हो रहे झगड़ा के दौरान जब पहुंचा तो कलदेव माझी अपने अन्य समर्थको के साथ मिल कर हमला कर दिया, जिसमे मेरा वर्दी फट गया, वही दूसरी तरह कलदेव माझी के परिवार के लोगो का कहना है कि आने के साथ ही पुलिसवाले मारपीट करने लगे. मेरा बलाऊज फाड़ दिए, साड़ी खोल दिए और दस हजार रुपए भी निकाल लिए है। हम इसको लेकर कोर्ट में केस करेंगे।

मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image