Daesh News

पप्पू यादव की जीत से प्रेरणा लेकर कई निर्दलीय प्रत्याशी रुपौली विधानसभा उपचुनाव में उतरे..

Purnia - निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पप्पू यादव के पूर्णिया लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रुपौली विधानसभा उपचुनाव के लिए भी बड़ी संख्या में निर्दलीय प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं.

 इस कड़ी में  रूपौली विधानसभा क्षेत्र से होने वाले उपचुनाव में पूर्व विधायक शंकर सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दर्ज किया.नामांकन के दरमियान उनके हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी गई.

  मीडिया कर्मियों से बात करते हुए पूर्व विधायक शंकर सिंह ने कहा कि हम जनता के आदेश पर रुपौली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दर्ज किये हैं और इस बार जनता मन बना चुकी है बदलाव का, क्योंकि जनता देख रही है कि विगत 20-25 सालों से वहां किसी भी तरह की कोई विकास का कार्य नहीं हुआ और विगत कई सालों से कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के द्वारा लगातार लोगों के बीच भय पैदा किया जा रहा है इसलिए इस बार हम जनता भगवान के आदेश से चुनाव लड़ने आए हैं और यहां से विजय होने पर सबसे पहले हम यहां के लोगों को सुरक्षा देने का कार्य करेंगे और शिक्षा पर विशेष ध्यान देंगे और जितना भी हो सकेगा हमसे विकास के कार्यों के लिए सदन में आवाज उठाएंगे..

 बदलते चलने की शंकर सिंह के साथ ही एक  अन्य निर्दलीय प्रत्याशी लालू यादव ने भी नामांकन किया है, जबकि मुख्य प्रत्याशी के रूप में जदयू की तरफ से कलाधर मंडल ने  नामांकन किया है जबकि राजद की तरफ से पूर्व विधायक बीमा भारती को टिकट मिला है. बीमा भारती पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में तीसरे नंबर पर रही थी. बीमा भारती के ही जदयू विधायक के रूप में इस्तीफा देने की वजह से रुपौली विधानसभा का उपचुनाव हो रहा है.

 पूर्णिया से रोहित की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image