Daesh NewsDarshAd

IPL 2024 : शिखर धवन कब तक हुए बाहर, कोच ने बता दिया

News Image

IPL 2024 के बीच पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के नियमित कप्तान Shikhar Dhawan चोट के चलते 7 से 10 के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. शिखर के टूर्नामेंट से बाहर होने की जानकारी कोच संजय बांगर ने PBKS VS RR मैच के बाद दे दी है. इस मैच में धवन की जगह Sam Curran ने टीम की कमान संभाली थी और राजस्थान रॉयल्स ने यह मैच 3 विकेट से अपने नाम किया था. संजय बांगर ने बताया कि धवन को कंधे में चोट लगी है जिस वजह से वह कुछ मैच मिस करेंगे. 

शिखर धवन अगर एक हफ्ते के लिए बाहर होते हैं तो कम से कम दो मुकाबले मिस करेंगे. पंजाब किंग्स का अगला मैच मुंबई इंडियन्स से 18 अप्रैल को है, वहीं गुजरात टाइटन्स के खिलाफ टीम 21 अप्रैल को मैदान पर उतरेगी. अगर धवन की इंजरी लंबी चलती है तो वह 26 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाला मैच भी मिस कर सकते हैं. यह पंजाब किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है. 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद प्रेस कॉनफ्रेंस में संजय बांगर ने कहा , "उनके कंधे में चोट है, इसलिए उनके कम से कम कुछ दिनों तक बाहर रहने की संभावना है. अनुभवी सलामी बल्लेबाज के साथ शिखर जैसा खिलाड़ी, जिसके पास ऐसे विकेटों पर खेलने का अनुभव है, उनका रहना काफी अहम हो जाता है.'' उन्होंने आगे कहा, "हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह इलाज पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. फिलहाल, ऐसा लगता है कि वह कम से कम सात-दस दिनों के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं."

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image