Daesh NewsDarshAd

KKR की धाकड़ जीत में सुनील नारायण बने सिक्सर किंग, बल्ले से मचाई थी तबाही

News Image

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 54वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) ने लखनऊ सुपरजायंट्स(LSG) को 98 रनों से हराकर बड़ी जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने सुनील नारायण की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर 235 रन बना दिए. नारायण ने सिर्फ 39 गेंदों में छह चौके और सात छक्कों की मदद से 81 रन बनाए. कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुक्सान पर 235 रन बना डाले. जवाब में लखनऊ की टीम 16.1 ओवर में 137  रन पर ऑलआउट हो गई.अपनी दमदार बल्लेबाजी के दम पर सुनील नारायण इस आईपीएल सीजन के सिक्सर किंग बन गए हैं. नारायण ने अबतक कुल 32 छक्के लगाए हैं. 

नारायण बने सिक्सर किंग 

KKR के लिए ओपनिंग करने वाले सुनील नारायण ने इस सीजन कई धमाकेदार पारियां खेली है. रविवार को लखनऊ के खिलाफ उन्होंने ताबरतोड़ 82 रनों की पारी खेली और सिक्सर किंग बन गए. नारायण ने इस सीजन में 32 छक्के लगाकर SRH के हेनरिक क्लासेन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. क्लासेन 31 छक्कों के साथ टॉप पर थे वहीं हैदराबाद के ही बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज  अभिषेक शर्मा 28 छक्कों के साथ तीसरे नंबर पर हैं. 

KKR ने लगाई छलांगम, टॉप पर

KKR ने लखनऊ को हराकर पॉइंट्स टेबल में भी छलांग लगाई है और वह अब पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. कोलकाता और राजस्थान दोनों के 16-16 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते KKR टॉप पर है. तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद चौथे नंबर पर खड़ी है.  KKR VS LSG मुकाबले की बात करें तो कोलकाता ने 98 रनों से शानदार जीत दर्ज की. KKR के लिए Harshit Rana और स्पिनर Varun Chakaravarthy ने सबसे अधिक 3-3 विकेट चटकाए जबकि Andre Russell ने 2 विकेट झटके. वहीं Mitchell Starc और Sunil Narine ने 1-1 विकेट लिए. सुनील नारायण को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image