Daesh News

क्या एलन मस्क के 'एक्स' से नाराज हैं एमएस धोनी ? इंस्टाग्राम को बताया बेहतर

2024 में आईपीएल के 17वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर खत्म हो गया है. जिसके बाद से एमएस धोनी चर्चे में बने हुए हैं. आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई. खैर, बात करेंगे एमएस धोनी की. दरअसल, सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैप्टन कूल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को बेस्ट बता रहे हैं. साथ ही वह कह रहे हैं कि एक्स के बजाय इंस्टाग्राम पसंद है. 

क्या कुछ कहना है यूजर्स का ?

वहीं, एमएस धोनी के वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार कयासों का दौर जारी है. वहीं, एमएस धोनी के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि, एलन मस्क के एक्स से महेन्द्र सिंह धोनी नाराज हैं. हालांकि, माही को एक्स से क्या दिक्कतें हैं और इंस्टाग्राम पसंद हैं ? इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. लेकिन, सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी बात रख रहे हैं.

8.6 मिलियन हैं एक्स पर फॉलोअर्स

इसके अलावे आपको जानकर हैरानी होगी कि महेंन्द्र सिंह धोनी इंस्टाग्राम पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. माही ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट तकरीबन 9 महीने पहले किया था. लेकिन इसके बावजूद वह एक्स से बेस्ट इंस्टाग्राम को मानते हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपने लॉजिक दे रहे हैं. बताते चलें कि पूर्व भारतीय कप्तान के इंस्टाग्राम पर 48 मिलियन फॉलोअर्स हैं. साथ ही अब तक उन्होंने 109 पोस्ट शेयर किए हैं. वहीं, एक्स पर माही को 8.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Scan and join

Description of image