Daesh NewsDarshAd

हॉस्पिटल में लगे लिफ्ट के अंदर ही होने लगी बारिश, एक महीने पहले हुआ था उद्घाटन

News Image

पिछले दो-तीन दिनों से बिहार के जिलों में झमाझम बारिश हो रही है. राजधानी पटना में भी कल रात से लगातार हो रही बारिश के बाद आफत आ पड़ी है. राजधानी पटना के कई इलाके जलमग्न हो गए. जिसके बाद लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच नालंदा के बिहार शरीफ में भी झमाझम बारिश हुई. जिसके बाद कई इलाकों में लबालब पानी भर गया. इस बीच बिहार शरीफ सदर अस्पताल की तस्वीरें सामने आई जहां लगे लिफ्ट के अंदर ही बारिश होने लगा. मानो जैसे लिफ्ट झरने में तब्दील हो गया हो. 

यह भी बता दें कि, बिहार शरीफ सदर अस्पताल के लिफ्ट का उद्घाटन एक महीने पहले ही किया गया था. एक महीने पहले ही सांसद कौशलेंद्र कुमार और जेडीयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार अस्पताल पहुंचे थे और लिफ्ट का उद्घाटन किया था. जिसके बाद अस्पताल के मरीजों को बड़ी सहूलियत मिली थी. मरीज हो या परिजन दोनों आसानी से अस्पताल के दूसरे या तीसरे फ्लोर पर जा सकते थे. खास कर प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए यह लिफ्ट कारगर था. लेकिन, बारिश ने तो जैसे पूरा पोल ही खोल दिया. झमाझम बारिश के बाद लिफ्ट में भी पानी आने लगा. 

जिसके बाद पानी के जरिये लिफ्ट में करंट लगने का डर मरीजों के साथ-साथ उनके परिजनों को भी सताने लगा. लिफ्ट में पानी गिरने के कारण आने-जाने में उन्हें परेशानी होने लगी. लोगों को करंट ना लग जाए, इस वजह से लिफ्ट का इस्तेमाल करना मुनासिब नहीं समझा. हालांकि, लिफ्ट खराब होने की जानकारी मिस्त्री को दे दी गई. जिसके बाद जल्द ही लिफ्ट के ठीक हो जाने की संभावना जताई जा रही है. इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि, अस्पताल प्रबंधन की भी पोल एक बार फिर से खुल गई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image