Daesh NewsDarshAd

ड्यूटी के बदले सिंघम स्टाइल में रील्स बनाने में मशगूल दिखा जवान, वीडियो वायरल

News Image

महिला हो या पुरुष दोनों में इन दिनों रील्स बनाने का जुनून सवार है. वे किसी भी तरह से फेमस होना चाहते हैं. आम तो आम लेकिन खास लोग भी इससे पीछे नहीं छूट रहे हैं. रील्स बनाने के लिए वे किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. यहां तक कि वे अपनी जान तक जोखिम में डाल दे रहे हैं. सब अपने-अपने अंदाज को रील्स के जरिये बयां कर पॉपुलर होना चाह रहे हैं. इस बीच खबर बक्सर से है जहां एक जवान ड्यूटी पर काम करने के बजाए सिंघम स्टाइल में रील्स बनाते दिख रहे हैं. वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल भी हो रहा है.  

दरअसल, बक्सर में मोबाइल टाइगर के तौर पर जवान की तैनाती की गई है. वायरल वीडियो में जवान बीच सड़क पर एक दम फिल्मी स्टाइल में गुंडों की पिटाई करता दिख रहा है. हालांकि, इसका असल जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है. वहीं, सोशल मीडिया पर मोबाइल टाइगर के जवान का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग ताबड़तोड़ कॉमेंट्स कर रहे हैं. कुछ का कहना है कि, क्या रियल लाइफ में भी ऐसा हो सकता है. आज कल अपराधी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस जांच करती रह जाती है. 

इस वीडियो में जवान कहीं डीएसपी को धमकाते तो कहीं एफआईआर फाड़ते दिख रहे हैं. कहीं गुंडों की पिटाई करते तो कहीं दोस्ती में गाना गाते हुए मग्न दिख रहे हैं. वहीं, मोबाइल टाइगर के जवानों का वर्दी में ड्यूटी के दौरान बनाये गये रिल्स को लेकर जिले के पुलिस कप्तान से बातचीत की गई. तब उनका कहना था कि, इस तरह का कोई भी वीडियो अब तक संज्ञान में नहीं आया है. अगर वीडियो सामने आता है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image