Daesh NewsDarshAd

शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर 'पैसा वसूल', बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़गी कई रिकॉर्ड

News Image

शाहरुख खान स्टारर जवान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 9 दिनों का वक्त बाकी है. ऐसे में फैंस इस फिल्म की हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसी बीच इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने रिलीज से पहले ही फिल्म का ट्रेलर देख लिया है. जिसके बाद उन्होंने इसे फुल पैसा वसूल एक्सपीरियंस बताया है.

जवान के ट्रेलर का फर्स्ट रिव्यू आया सामने

इस फिल्म का प्रीव्यू और दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं. जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अब इसी बीच इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. जिसे फिल्म इंडस्ट्री के कुछ खास लोगों ने पहले ही देख लिया है. वहीं इस ट्रेलर को इंडस्ट्री के जिस भी इंसान ने देखा वो इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. अब हाल ही में करण जौहर ने इसकी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने हिंट देते हुए लिखा कि उन्होंने 'सेंचुरी' का ट्रेलर देख लिया है. जिसके बाद फैंस ने अनुमान लगा लिया कि वो 'जवान' के ट्रेलर की बात कर रहे हैं.

कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार, रानी मुखर्जी सहित इंडस्ट्री के कई लोगों ने इस ट्रेलर को देखा है. ट्रेलर को सोमवार रात आरसीई के ऑफिस में कुछ चुनिंदा लोगों को दिखाया गया. जिसके बाद सेलिब्रिटीज में भी फिल्म का लेकर एक्साइटमेंट नजर आया. 

6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे शाहरुख!

इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म में शाहरुख खान 6 से ज्यादा और अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. जिसमें शाहरुख कुछ ऐसा करते नजर आने वाले हैं जो आज से पहले कभी नहीं किया गया है. वहीं फिल्म में शानदार एक्शन सीन की भरमार है. जिसमें कुछ हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे.

फिल्म क्रिटिक उमर संधू ने भी फिल्म के ट्रेलर को देख लिया है. जिसपर रिएक्ट करते हुए उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'यार क्या चीज बना दी शाहरुख खान आपने. यूनिक स्टाइल और क्रेजी जवान सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को तोड़ेगी. जवान का ट्रेलर पैसा वसूल है. 700 करोड़ रुपए पक्के हैं भारत में'.

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में साउथ स्टार नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं विजय सेतुपति विलेन के रोल में तो दीपिका पादुकोण का इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस रहेगा. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 7 सितंबर को रिलीज होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image