Daesh News

अमित शाह के आगमन को लेकर JDU ने पूछे 11 सवाल, गरमाई सियासत

देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मधुबनी जिले के झंझारपुर में पहुंचे हैं, जहां उनकी विशाल रैली होने वाली है. यहां अमित शाह विशाल जनसभा को खुले मंच से संबोधित करेंगे. एक तरफ जहां अमित शाह का भव्य कार्यक्रम झंझारपुर में है तो वहीं दूसरी तरफ उनके आगमन को लेकर सियासत गरमा गई है. दरअसल, महागठबंधन के नेता उन पर हमलावर हो गए हैं. दरअसल, महागठबंधन की पार्टी जेडीयू ने बीजेपी से कुल 11 सवाल पूछ दिए हैं. दरअसल, जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता राजीव रंजन ने बीजेपी से सवाल कर दिया. 

जेडीयू ने पूछा कि, अमित शाह बताएं 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वादा अब तक पूरा क्यों नहीं हुआ? हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने के वादे का क्या हुआ? कच्चे तेल की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट के बाद भी पेट्रोल-डीजल के दाम क्यों कम नहीं हुए? उज्ज्वला योजना के फेल होने का जिम्मेवार कौन है? ईडी, सीबीआई के छापे सिर्फ विपक्षी नेताओं पर क्यों पड़ते हैं? देश में सिर्फ अदानी-अंबानी जैसे अमीरों की आमदनी क्यों बढ़ रही? मणिपुर हिंसा के आरोपियों को स्पीड ट्रा यल से सजा क्यों नहीं हो रही है? 

इसके साथ ही आगे पूछा कि, नमामि गंगे परियोजना में करोड़ों खर्च करने के बाद भी गंगा नदी साफ क्यों नहीं हो रही है? भारत की जमीन को चीन के कब्जे से मुक्त करने के लिए सरकार ने क्या कदम उठाए? साथ ही जेडीयू ने यह भी कहा कि, गृहमंत्री को समझना चाहिए कि बिहार की जनता उनके भाषणों में एक ही बात सुन-सुन कर अब बोर हो चुकी है. इसलिए अपनी रैलियों में वो चाहे कितने भी पैसे क्यों ना खर्च कर लें, लोगों की भीड़ नहीं जुटती.