Daesh NewsDarshAd

जेडीयू के पूर्व सांसद राजद में हुए शामिल

News Image

पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव राजद में शामिल हो गए। रंजन यादव की गिनती  राजद के फाउंडर सदस्यों में होती थी। बाद में उन्होंने जदयू में शामिल हो गये थे। 2009 लोकसभा चुनाव में उन्होंने लालू प्रसाद को पाटलिपुत्रा सीट से जदयू के टिकट पर हराया था। आज रंजन यादव फिर से राजद की सदस्यता ग्रहण की है। पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने उनको राजद की सदस्यता दिलवाई।

रंजन यादव ने कहा कि उनके और लालू जी के बीच में शुरू से ही मधुर संबंध रहा। रंजन यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव चार प्रधानमंत्री के साथ काम कर चुके हैं।यही कारण है कि देश मे हर जगह उनको प्रचार करने के लिए बुलाया जाता था। रंजन यादव ने कहा कि 2024 के चुनाव में बिहार में राजद की जीत हुई।

तेजस्वी ने 2024 चुनाव में सत्ता पक्ष को मुद्दों पर बात करने को कहा है। लेकिन सत्ता पक्ष उल जुलूल बात उठा रहा है। बीजेपी सत्ता में आने के लिए वैसे मुद्दों को उठा रही है जिसका राजनीति से कोई मतलब नहीं है। बीजेपी के लोग को संविधान से कोई मतलब नहीं है। यह लोग गोलवरकर को मानने वाले लोग हैं। इनके लिए बंच ऑफ थॉट ज्यादा महत्वपूर्ण है। आर्टिकल 15 और 16 में आरक्षण के प्रावधान की बात कही गई है। इसको एक बार बीजेपी के लोगों को पढ़ना चाहिए।

बीजेपी और प्रधानमंत्री की टीम भूल गया है कि 2024 के चुनाव में उनकी हार होगी इसीलिए मुद्दों की बात नहीं कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की भाषा जिस तरीके की हो गई है उसे लग रहा है कि बीजेपी चुनाव हार रही है। मोदी जी के चुनावी सभा में सिर्फ झूठ बोला जा रहा है जो प्रधानमंत्री का काम नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मंडल कमीशन की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए। मंडल कमीशन की रिपोर्ट में की गई है। अटकिल 340 के तहत मंडल कमीशन को लागू किया गया था उसको खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है।

*मोदी बादशाही आईना रखें*

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की भाषा पर उन लोगों को आपत्ति है लेकिन निर्वाचन आयोग कहां है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बादशाह की तरह चलते हैं उनको बादशाही आईना रखना चाहिए।

कांग्रेस की घोषणा पत्र और राजद के घोषणा पत्र में कोई अंतर नहीं है। यह मिनिमम प्रोग्राम नहीं बल्कि वह लोग मैक्सिमम प्रोग्राम पर काम करने वाले आदमी है। लालू प्रसाद यादव मंडल कमीशन की रिपोर्ट को लागू करवाने वाले नेताओं में है। इसलिए वह कभी वंचितों के आरक्षण के बारे में गलत सोच नहीं सकते। बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं।

*पीएम के रोड शो पर तंज*

मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में हो रहे रोड शो पर तंग करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को सड़क पर उतरने पर मजबूर कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करेंगे और तेजस्वी यादव रोजगार शो करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने तंत्रिकाओं पर वश नहीं है। पीएम पर निशाना साधते हुए मनोज झा ने कहा कि गोलवारकर की किताब बंच ऑफ थॉट पर एक शब्द भी यह लोग नहीं बोल पाए हैं।

मनोज झा ने देश मे मुसलमानों की आबादी बढ़ने पर कहा कि इस तरह की रिपोर्ट संदेह पैदा करता है। जब देश मे जनगणना हुआ ही नहीं तो यह रिपोर्ट कहाँ से आया। 2021 में ही देश मे जनगणना होना था लेकिन सरकार ने नहीं करवाया।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image