Daesh News

JDU नेता की दादागिरी, पुलिस पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने की कोशिश, महिला ऑफिसर से की बदतमीजी

बिहार में महागठबंधन की सरकार है. एक तरफ जहां बिहार पुलिस की कई तरह की उपलब्धियां गिनाई जाती है तो वहीं दूसरी तरफ सत्ताधारी दल के नेता ही पुलिस के साथ अमानवीय व्यवहार करते हैं. दरअसल, मामला सहरसा से है जहां जेडीयू नेता के द्वारा पुलिस के साथ गुंडागर्दी की गई. इतना ही नहीं, महिला पुलिस ऑफिसर के साथ हाथापाई की गई और बदतमीजी भी की गई. हालांकि, इस घटना के बाद आरोपी जेडीयू नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

सदर थानाध्यक्ष ने दी जानकारी 

वहीं, इस पूरे घटना को लेकर सहरसा के सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि, कुछ पुलिस अफसर 1 नवंबर की रात गश्त कर रहे थे. इस दौरान इलाके में वाहन चेकिंग भी की जा रही थी. इसके साथ ही इसी दौरान कुछ लड़के को पुलिसकर्मियों ने रोका था. पुलिस टीम की उन सभी लड़कों से बहस हो गई. इस दौरान बस्ती के कुछ लोगों भी मौके पर आ गए और पुलिस टीम के साथ मारपीट करने लगे. भीड़ बढ़ने की जानकारी मिलने पर थाने से अधिक फोर्स को मौके पर पहुंचाया था.  

पूरी घटना कैमरे में हुई कैद 

सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने यह भी बताया कि, मारपीट करने वालों में जेडीयू नेता ओवेस करणी उर्फ चुन्ना के परिवार के कुछ लोग भी हैं. पुलिस टीम चुन्ना के घर जांच करने पहुंची थी. टीम जब वापस आ रही थी तब जेडीयू नेता पास ही मौजूद पेट्रोल पंप पर पहुंचे और उन्होंने वहां से पेट्रोल लेकर पुलिसकर्मियों पर छिड़क दिया. उन्होंने पुलिस टीम को जिंदा जलाने की कोशिश की. साथ ही महिला पुलिसकर्मी के साथ भी हाथापाई की. वहीं, इस पूरे मामले का वीडियो भी कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया है. फिलहाल, जेडीयू नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सहरसा से नीरज कुमार की रिपोर्ट