Daesh NewsDarshAd

Patna में शादी समारोह से लौट रहे JDU नेता भुना गए, मौके पर पहुंची Lalu Yadav की बेटी Misa Bharti

News Image

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से सियासत में हलचल देखने के लिए मिल रही है. कहीं प्रचार-प्रसार हो रहे तो कहीं सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच जुबानी वार देखी जा रही है. ऐसे में बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता को रात के अंधेरे में ठोक दिया गया. जिसके बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति देखी जा रही है. जेडीयू नेता की पहचान सौरव कुमार के रुप में हुई है. वहीं, यह घटना राजधानी पटना के पुनपुन थानाक्षेत्र में हुई है. 

मौके पर पहुंची मीसा भारती 

कहा जा रहा कि, जेडीयू नेता किसी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. लेकिन, इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और उन्हें ठोक दिया. इधर घटना की सूचना पाते ही पाटलिपुत्र की आरजेडी की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने पुनपुन पहुंचकर सौरभ कुमार के परिजनों से मुलाकात की. साफ तौर पर देखा गया कि, मीसा भारती ने घटना को लेकर वहां मौजूद लोगों से जानकारी ली. इसके अलावे पुलिस की स्पेशल टीम भी वहां आनन-फानन में पहुंची और पूरी घटना की जांच में जुट गई है.  

एसपी भरत सोनी ने दी जानकारी

वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी भरत सोनी ने बताया कि, देर रात एक शादी समारोह से सौरभ अपने एक साथियों के साथ बढ़ईया कोल से लौट रहे थे. इसी दौरान पुनपुन के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सौरभ के सिर में दो गोली लगी और उनके साथी मुनमुन को तीन गोली लगी. एसपी ने यह भी बताया कि, गर्दन में दो गोली लगने से सौरभ कुमार की मौत हो गई. वहीं, उनके साथी मुनमुन घायल हैं और पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image