Daesh NewsDarshAd

JDU MLA ने JDU के ही कार्यक्रम में JDU के MP और पार्टी के सीनियर नेता को दी गाली, अब क्या करेंगे CM नीतीश..

News Image

Bhagalpur- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी JDU में इन दिनों कुछ अजब गजब हो रहा है. जदयू के एक कार्यक्रम में JDU के ही एक विधायक द्वारा जदयू के ही राष्ट्रीय पदाधिकारी और सांसद के खिलाफ गाली-गलौज जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया है और हैरत की बात है कि जदयू के शीर्ष प्रबंधन ने उस जदयू विधायक के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई अब तक नहीं की है. जदयू के यह विधायक इसी अजब गजब हरकत के लिए मशहूर हैं. इनका नाम है गोपाल मंडल.

 गोपाल मंडल ने भागलपुर जिले के बिहपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रखंड और पंचायत स्तर के वीडियो नेताओं के साथ बैठक को संबोधित करते हुए कई तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी की है.
गोपाल मंडल ने जेडीयू के सांसद अजय मंडल और जेडीयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जदयू के विधायक ने भागलपुर सांसद को उनके सांवले रंग के कारण काला नाग तक कह दिया। सबसे बड़ी बात यह है कि विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने बुलो मंडल को कमीना तक कह दिया। 

गोपाल मंडल ने बुलो मंडल को गाली देते हुए कहा कि उसके उपर गोली चला था हम उसके दुश्मन को मरवा कर एनकाउंटर लिखवा दिये थे, लेकिन वो कमीना क्या किया? हमको ही नहीं पूछने लगा दोनों नाग है एक गोरा नाग एक काला नाग..साला उस नाग से बचिएगा। हम फाइटर आदमी है गलत आदमी धरा जाए तो मुंडी छोड़कर समूचा धर अलग हो जाएगा। बुलवा कोई बोलता है कोई मुंहे में थप्पड़ मारेंगे। गोपाल मंडल ने आगे कहा कि क्या जरूरी था उसको अतिपिछड़ा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का वो तीस मार खां बनने लगा। राजद से भगा दिया तो अब जेडीयू में आ गया है। आगे जेडीयू सांसद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उसके पास संसाधन है रुपये का कमी नहीं है गाड़ी से वसूली किया है। हर दिन उसके घर में एनटीपीसी से पांच लाख आता है।
इसके आगे गोपाल मंडल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हम अजय मंडल को बोले सभी को संसाधन मुहैया करवाइए।  इतना ही नहीं आगे उन्होंने बिहार के सभी थानाध्यक्षों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थानाध्यक्ष बिना पैसा लिए काम नहीं करता है। हम तो थानेदार को गाली गलौज ही करते हैं। हम पैसा नहीं देते हैं।

 बताते चले कि इससे पहले भी गोपाल मंडल कई बार विवादित बयान देख चुके हैं. पर अभी तक पार्टी की तरफ से उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है.
भागलपुर से नीतीश कुमार शर्मा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image