Daesh NewsDarshAd

मतदान से पहले ही जदयू विधायक ने रुपौली उप-चुनाव का रिजल्ट किया घोषित,RJD प्रत्याशी खुश..

News Image

Desk- पूर्णिया के रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर 10 जुलाई को वोटिंग होनी है इससे पहले सत्ताधारी जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने इस चुनाव का रिजल्ट पहले ही घोषित कर दिया है. उनकी घोषणा से राजद प्रत्याशी और पूर्व विधायक बीमा भारती खुश नजर आ रही होंगी.

 बताते चलें कि रुपौली विधानसभा उपचुनाव के लिए जदयू प्रत्याशी के पक्ष में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी चुनाव प्रचार किया है. उन्होंने पूर्व विधायक और राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर तंज कसते हुए कहा था कि वह तो हमारे साथ थी ही, लेकिन सांसद बनने के लोग में वो राजद के साथ चली गई. इसलिए इस बार उन्हें सबक सिखाना जरूरी है और जदयू के प्रत्याशी कलाधर मंडल को जिताना है. नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार के बाद जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है, जिससे जदयू के नेताओं  को झटका लगा है. मीडिया से बात करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि रुपौली विधानसभा के उपचुनाव में अभी बीमा भारती ही नंबर वन पर है दूसरे नंबर पर निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह है जबकि उनका जदयू का प्रत्याशी अभी तीसरे नंबर पर है. इसके साथ ही गोपाल मंडल ने दोहराया कि पर हम लोग मेहनत करके जदयू प्रत्याशी को एक नंबर पर लाएंगे.

 गोपाल मंडल के इस बयान से आरजेडी खेमा खुश है वहीं जेडीयू के नेता नाराज बताए जा रहे हैं. बताते चलें कि रुपौली विधानसभा सीट से बीमा भारती के इस्तीफा देने की वजह से ही उपचुनाव हो रहा है. उसने जदयू विधायक के रूप में इस्तीफा देखकर आरजेडी ज्वाइन की थी और फिर पूर्णिया से राजद प्रत्याशी के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ी थी पर वह लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार गई थी और तीसरे नंबर पर रही थी जबकि निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने वहां से जीत दर्ज की थी. लोकसभा चुनाव में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले पप्पू यादव ने भी बीमा भारती को विधानसभा उपचुनाव में समर्थन देने का आश्वासन दिया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image