Daesh News

JDU विधायक ने RJD विधायक के सुर में मिलाया सुर, PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. इस दिन भव्य रुप से समारोह होने वाला है, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से की जा रही है. लेकिन, इसे लेकर सियासत में भी कमी नहीं देखी जा सकती है. एक के बाद एक बयानबाजी का दौर जारी है. पिछले दिनों आरजेडी के विधायक ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद साफ तौर पर सियासी उबाल देखा गया था. वहीं, अब आरजेडी विधायक के सुर में सुर जेडीयू ने मिला दिया है और एक बार फिर प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक बातें कह दी है.   

गोपाल मंडल ने विवादित दिया बयान 

दरअसल, आरजेडी के विधायक अजय यादव के बाद अब जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने विवादित बयान दिया है. मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, 'भारतीय जनता पार्टी का विरोध नहीं करता हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी का यह काम रहता है. पटना में जब उनकी रैली हुई थी तो बम ब्लास्ट करवा दिया, बम ब्लास्ट तो वह करवाते हैं. कुछ भी करवा सकते हैं. वह बड़े लोग हैं, हम छोटे लोग हैं. हो सकता है इस बयान से नीतीश कुमार को वह कह सकते हैं कि मेरा टिकट कटवा दें.' वहीं, अब अजय यादव के विवादित बयान के बाद गोपाल मंडल ने भी सुर में सुर मिलाए हैं.

क्या कुछ कहा था आरजेडी विधायक ने ?

आपको याद दिला दें कि, राजद विधायक अजय यादव ने कहा था कि, अयोध्या में जितनी भीड़ बीजेपी के लोगों द्वारा जमा की जा रही है. अपने ही लोग से ब्लास्ट करवा देंगे और फिर कहेंगे कि पाकिस्तान के आतंकवादियों के द्वारा ब्लास्ट किया गया है. इसका दोष मुसलमानों पर मढा जाएगा. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना हो भी सकती है या नहीं भी हो सकती है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि, हम लोग टैक्स देते हैं. हम लोगों के टैक्स के पैसे को राम मंदिर में लगाया गया है और बीजेपी वाले वाहवाही लूट रहे हैं. कह रहे हैं कि हमने राम मंदिर बनवा दिया. क्या यह पैसा उनके घर से लाया गया था.