Daesh NewsDarshAd

JDU विधायक का पूरा होने वाला है संकल्प, अब बनवाएंगे अपनी दाढ़ी..

News Image

Katihar - जदयू विधायक का संकल्प पूरा होने वाला है और इस संकल्प के पूरा होने के बाद वह अपनी दाढ़ी बनवाएंगे क्योंकि काफी दिनों से उन्होंने अपने संकल्प के लिए दाढ़ी नहीं बनवाई है.

दरअसल कटिहार के बरारी से विधायक विजय सिंह ने बरारी विधानसभा क्षेत्र के विस्थापिगी के बीच एक संकल्प लिया है कि जबतक विस्थापितों को मुख्यमंत्री के हाथों बासगीत पर्चा नही देंगे तब तक अपनी दाढ़ी नही बनाएंगे। 

 इस संबंध में जेडीयू के विधायक विजय सिंह ने कहा कि  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले महीने कटिहार आ रहे थे जहां उनको के कार्यक्रम में शामिल होना था लेकिन तेज बारिश के कारण कटिहार नही आ पाए उन्हें विस्थापितों को स्थापित करने की चिंता सता रही थी और जब वो क्षेत्र में जाते थे तो विस्थापितों का दर्द नही देख पा रहे थे, जिसके बाद उन्होंने प्रण लिया कि जबतक विस्थापित को स्थापित नही कर देते, बासगीत पर्चा नही दिलवा देते तब तक अपनी दाढ़ी नही बनाएंगे। 

अब 16 अक्टूबर को बिहार के मुख्यमंत्री कटिहार आ रहे हैं,जिसको लेकर तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री का कटिहार शहर में कई कार्यक्रम में शामिल होंगे.मुख्यमंत्री का बरारी के बीएम कॉलेज के प्रांगण में कार्यक्रम तय है जहां वो लगभग 9 हजार से अधिक विस्थापितों को बासगीत पर्चा का वितरण करेंगे।

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image