Daesh News

राधाचरण के समर्थकों व सुरक्षाकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक, जबरन गाड़ी में बिठाने पर भड़के समर्थक

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एमएलसी राधाचरण सेठ के समर्थकों और ED दफ्तर में मौजूद सुरक्षा कर्मियों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई है. जदयू एमएलसी राधाचरण सेठ ईडी दफ्तर से एमपीएमएल कोर्ट जाने के लिए निकले थे इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाने से जेडीयू एमएलसी के समर्थक नाराज हो गए और सुरक्षाकर्मियों से भीड़ गए.

दरअसल, आय से अधिक संपत्ति मामले में जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह को ईडी ने बीते बुधवार को गिरफ्तार किया था. MLC की गिरफ्तारी आरा के उनके फार्म हाउस से हुई थी, जहां ईडी ने उनसे कई घंटो तक पूछताछ भी की थी. राधाचरण साह पर बालू के अवैध कारोबार और टैक्स चोरी से लेकर गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करने के कई आरोप हैं. जिसको लेकर केंद्रीय ऐंजियों ने कई बार जेडीयू एमएलसी के ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है. छापेमारी के दौरान कई दस्तावेज भी जांच टीम के हाथ लगे थे.

इससे पहले पटना में कई दिनों तक राधाचरण साह और उनके बेटे कन्हैया से ईडी दफ्तर में पूछताछ हुई थी. जिसके बाद बुधवार को आरा स्थित उनके फार्म हाउस से ईडी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. राधाचरण साह को गिरफ्तारी के बाद रात भर पटना की ईडी ऑफिस में रखा गया था.

गुरुवार की सुबह ईडी की टीम राधाचरण साह को एमपी-एमएलए कोर्ट ले जाने लगी तो वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जेडीयू एमएलसी को जबरन गाड़ी में बैठा दिया. जिसे देखकर वहां मौजूद एमएलसी के समर्थक भड़ गए और सुरक्षाकर्मियों के साथ उलझ गए. बाद में ईडी की टीम राधाचरण साह को कोर्ट में पेशी के लिए लेकर चली गई.